अडानी ट्रांसमिशन ने अलीपुरद्वार ट्रांसमिशन द्वारा स्टॉक में 49pc की हासिल की हिस्सेदारी

By Emmanuel
Nov 27 2020 03:06 PM
अडानी ट्रांसमिशन ने अलीपुरद्वार ट्रांसमिशन द्वारा स्टॉक में  49pc की हासिल की हिस्सेदारी

अडानी ट्रांसमिशन ने कथित तौर पर कल्पतरु पावर ट्रांसमिशन लिमिटेड (केपीटीई) से अलीपुरद्वार ट्रांसमिशन लिमिटेड में 49 पीसी हिस्सेदारी हासिल कर ली है। अधिग्रहण से बाहर शेष 51 पीसी हिस्सेदारी ट्रांसमिशन सेवा समझौते के अनुरूप आवश्यक विनियामक और अन्य अनुमोदन प्राप्त करने के बाद हासिल की जाएगी।

अडानी ट्रांसमिशन एक अडानी ग्रुप का ट्रांसमिशन और डिस्ट्रीब्यूशन बिज़नेस आर्म है और अलीपुरद्वार ट्रांसमिशन लिमिटेड पश्चिम बंगाल और बिहार में लगभग 650 ckt किमी की कुल दूरी तक संचरण लाइनें संचालित करता है।

वर्तमान में अडानी ट्रांसमिशन के नेटवर्क में 15,400 से अधिक किमी किमी शामिल है, जिसमें से, 12,200 से अधिक किमी किमी वर्तमान में चालू है और 3,200 से अधिक किमी किमी है, अब तक, निष्पादन के विभिन्न चरणों के तहत। 20 जनवरी, 2020 को अलीपुरद्वार से सिलीगुड़ी तक ट्रांसमिशन लाइन की परियोजनाओं में से एक के माध्यम से अडानी ट्रांसमिशन के लिए एक व्यापक पहुंच का वादा किया जा रहा है। 6 मार्च, 2019 को। उपरोक्त विकास ने अडानी समूह के स्टॉक मूल्य में वृद्धि की। शुक्रवार को, नेशनल स्टॉक एक्सचेंज में, व्यापार के पहले दोपहर के सत्र के दौरान, अदानी ट्रांसमिशन का शेयर 4.17 पीसी या 15.20 रुपये प्रति शेयर के हिसाब से 379.45 रुपये प्रति शेयर पर देखा गया।

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में हुई वृद्धि, जानिए क्या है रेट

सेंसेक्स और निफ्टी में आई बढ़त

मजबूत क्रिप्टो नियमों और लाभ बुकिंग पर बिटकॉइन की कीमत में आई गिरवाट