मजबूत क्रिप्टो नियमों और लाभ बुकिंग पर बिटकॉइन की कीमत में आई गिरवाट

By News Track
Nov 27 2020 01:40 PM
मजबूत क्रिप्टो नियमों और लाभ बुकिंग पर बिटकॉइन की कीमत में आई गिरवाट

बिटकॉइन का मूल्य गुरुवार को एक बिकवाली में दुर्घटनाग्रस्त हो गया जो अन्य डिजिटल परिसंपत्तियों के दुर्घटनाग्रस्त होने का भी गवाह बना, जिससे इस तरह के उछाल की स्थिरता पर अटकलों को प्रकाश में लाया गया अन्यथा हाल ही में देखा गया। मजबूत क्रिप्टो विनियमन और लाभ लेने से संबंधित चिंताएं बड़ी खींचतान के कारण बताई गई हैं।

एक दिन पहले गुरुवार को, बिटकॉइन 14 pc जितना भारी दुर्घटनाग्रस्त हो गया, मार्च में कोरोना वायरस के गिरने के बाद इसका सबसे बड़ा नकारात्मक पहलू है। दृश्य तब देखा गया था जब सबसे बड़ी डिजिटल मुद्रा 19511 में अपने सभी समय के उच्च मूल्य से केवल 7 अमरीकी डालर दूर थी। सिक्का के एक ट्वीट में कहा गया कि अमेरिका के नए नियमों पर एक अटकलें पर विचार करने के बाद बिकवाली शुरू हो गई थी। डिजिटल लेनदेन में गुमनामी को कम करें।

लंदन में नेक्सो के प्रबंध साझेदार एंटोनी ट्रेंशेव ने कहा कि ट्रम्प प्रशासन क्रिप्टो में गिरावट के लिए ट्रिगर हो सकता है, जो दुनिया के सबसे बड़े डिजिटल-सिक्का ऋणदाता के रूप में खुद को बिल करता है। "लेकिन किसी भी संपत्ति जो 2 में 75% है। सिंगापुर में क्रिप्टो एक्सचेंज लूनो के साथ व्यापार विकास के प्रमुख विजय अय्यर ने कहा मार्च से 260% सुधार के दौर से गुजरने की अनुमति है। "एक अन्य कहते हैं" एक स्थिति में सुधार के लिए शर्तों को बहुत व्यापक रूप से स्वीकार किया और बाध्य किया गया है।

सेंसेक्स और निफ्टी में आई बढ़त

एनसीडी के जरिए रेमंड ने जुटाएं 40 करोड़ रुपये

27 नवंबर से प्रभावी होगा लक्ष्मी विलास बैंक का डीबीएस बैंक में विलय