तीरंदाजी विश्व कप: अतनु दास और दीपिका कुमारी भारत के लिए करेंगे प्रदर्शन
तीरंदाजी विश्व कप: अतनु दास और दीपिका कुमारी भारत के लिए करेंगे प्रदर्शन
Share:

तीरंदाजी विश्व कप चरण-1 में भारत के शीर्ष तीरंदाजी जोड़ी अतनु दास और दीपिका कुमारी ने अपने-अपने सेमीफाइनल में अच्छा रिकॉर्ड बनाया । यहां बता दें कि दास और दीपिका ने पिछले साल शादी कर ली थी। वे दोनों भी गुरुवार रात को रिकर्व मिश्रित स्पर्धा में कांस्य प्लेऑफ में आगे बढ़ने के लिए भारत को पांच पदकों की तलाश में रखने के लिए जोड़े गए हैं।

उसने कहा, मैं अपने मन में भी कई विचार था, और मैं सब करना चाहता था ध्यान केंद्रित करने के लिए, ध्यान केंद्रित करने और मेरे मन को नियंत्रित करने के लिए किया गया था । मैं जानता हूं कि मैं बेहतर कर सकता हूं। मेरा पहला मैच है कि अच्छा नहीं था, और मुझे लगता है जैसे मैं यह सब नहीं दिया। उसने कहा, मैं अभी भी बहुत घबरा लग रहा है। मैं खुश हूं क्योंकि मैं अंत में प्रतिस्पर्धा कर रहा हूं। हमने इसके लिए डेढ़ साल इंतजार किया, और हम अंत में यहां हैं।

हालांकि, यहां स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स लॉस आर्कोस में तेज हवाओं को धता बताते हुए नंबर तीन सीड के रूप में क्वालीफाई करने वाली दीपिका ने जर्मन तीरंदाज मिशेल क्रोपेन को सीधे सेटों में नीचे करने के लिए कुछ अविश्वसनीय शूटिंग का प्रदर्शन किया। पूर्व विश्व नंबर एक ने 29, 30 और 30 अंकों की वॉली ड्रिल की। जहां बाकी मैदान हवा से जूझते रहे, वहीं दीपिका ने आसान जीत की राह पर तेजी से और आत्मविश्वास से शॉट लगाया।

जब बेटे की वजह से सचिन तेंदुलकर को अमिताभ बच्चन के सामने होना पड़ा था शर्मिंदा, हुई थी हालत ख़राब

IPL 2021: राजस्थान और कोलकाता में मुकाबला आज, अब तक दोनों टीमों को मिली है मात्र 1-1 जीत

ज़िम्बाब्वे ने पाकिस्तान को बुरी तरह हराया, शोएब मलिक बोले- टीम को इंटरनेशनल कोच की जरुरत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -