इस एक्ट्रेस को सलमान की X -GF ऐश से हो गया था प्यार
इस एक्ट्रेस को सलमान की X -GF ऐश से हो गया था प्यार
Share:

बाॅलीवुड के साइलेंट एक्टर अजय देवगन और वाइलेंट एक्टर सलमान के बीच कहीं पंगा न हो जाए। दरअसल, अजय देवगन स्टारर शिवाय की विदेशी एक्ट्रेस एरिका कार को बाॅलीवुड से प्यार है। उन्हें ऐश्वर्या से बेहद प्यार है। एरिका को सलमान भी बहुत पसंद है। वह सलमान की सुल्तान देखना चाहती है। ऐसे में अजय और सलमान के बीच पंगा होने के चांसेस ज्यादा ही बढ़ जाते है। अब भला एरिका को इंडिया की ये कहावत कैसे समझाए, ‘खाए पिया का, गुण गाए पीहर का।'

एरिका को बाॅलीवुड फिल्म बेहद पसंद है। उन्होंने कहा कि वह सलमान खान और ऐश्वर्या राय को बहुत पसंद करती हैं।  एरिका ने एक चैंकाने वाला खुलासा किया है। एरिका ने कहा कि देवदास देखने के बाद उन्हें ऐश्वर्या राय से प्यार हो गया था। एरिका के अनुसार,  उन्होंने बाजीराव मस्तानी और 3 इडियट्स भी देखी है और लोग उनसे एक और हिंदी फिल्म क्वीन देखने को कह रहे हैं। शिवाय के बारे में बात करते हुए एरिका ने बताया कि इस फिल्म में सिर्फ वही नहीं, बल्कि उनके ब्वॉयफ्रेंड मार्चिन भी अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

\खबरों के मुताबिक, अजय देवगन शूटिंग के बाद एक दिन एरिका के बॉयफ्रेंड मार्चिन को ध्यान से देख रहे थे। अजय ने उनसे पूछा कि मेरी फिल्म में काम करना चाहोगे, तो मार्चिन ने कहा कि क्यों नहीं।मार्चिन पेशे से वकील हैं।

दहला देगा ‘दंगल’ का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -