अभिनेत्री की गोलीमार कर हत्या
अभिनेत्री की गोलीमार कर हत्या
Share:

पाकिस्तान दुनिया मै दहशत फैलाना चाहता है मगर उसका अपना घर भी इन दहशतगर्दो और अपराधियों से महफूज नहीं है. आये दिन पाकिस्तान मै भी अपराधी कई तरह की वारदातों को अंजाम देते हुए कानून व्यवस्था का मजाक बनाते रहते है. हालिया वाकिये में खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में तीन बंदूकधारियों ने एक अभिनेत्री को इसलिए गोली मार दी, क्योंकि उसने एक निजी समारोह में जाने से इनकार कर दिया था, उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मारी गई कलाकार पश्तो रंगमंच की अभिनेत्री थी, जिसे तीन बंदूकधारी एक समारोह में स्टेज शो के लिए ले जाने आए थे.

पुलिस ने बताया कि पाकिस्तानी अभिनेत्री का पोस्टमार्टम करने के बाद उसके शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया. दादा अमीर बहादुर की शिकायत पर तीनों हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पाकिस्तानी पुलिस के अनुसार, तीनों हमलावरों की शिनाख्त हो गई है और उनकी तलाश की जा रही है.

पाकिस्तानी सूत्रों के अनुसार शनिवार रात को तीनों बंदूकधारी इस अभिनेत्री के घर पर पहुंचे और वारदात को अंजाम दिया और वहां से फरार हो गए. खबरों में कहा गया है कि अस्पताल ले जाए जाने से पहले ही अभिनेत्री ने दम तोड़ दिया. फ़िलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

पाक की ओर से गोलाबारी जारी, चार जवान शहीद

पाकिस्तान की सीक्रेट पोर्न स्टार जो बुरखा पहन बनती है फिल्में

अपने पनाहगार को भी नहीं बख्शा आतंकियों ने

आतंकी मन्नान वानी पर खुद की मेहरबानी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -