सोशल मीडिया पर फैली 'लकी अली 'के निधन की खबरें, अभिनेत्री नफीसा ने बताया सच

May 05 2021 01:00 PM
सोशल मीडिया पर फैली 'लकी अली 'के निधन की खबरें, अभिनेत्री नफीसा ने बताया सच

नई दिल्ली: एक दिन पहले सोशल मीडिया पर जाने माने सिंगर लकी अली की मौत की अफवाहों की बाढ़ सी आ गई थी. इसके बाद अभिनेत्री नफीसा अली ने ट्विटर पर इन अफवाहों का खंडन करते हुए बताया कि वह स्वस्थ और ठीक हैं. उन्होंने ये भी बताया कि लकी कोरोना कि चपेट में नहीं आए हैं.

बता दें कि मंगलवार शाम को लकी अली की मौत की अफवाहों के बाद ट्विटर पर लोग शोक संदेशों और संवेदनाएं प्रकट करने लगे थे. नफीसा ने मंगलवार देर रात ट्वीट करते हुए लिखा कि, "लकी पूरी तरह से स्वस्थ है और हम आज दोपहर बातचीत कर रहे थे. वह अपने परिवार संग अपने फार्म पर है. उन्हों कोई कोरोना संक्रमण नहीं हुआ है. उनका स्वास्थय भी अच्छा है." नफीसा ने एक साक्षात्कार में बताया कि लकी अली इन दिनों अपने बेंगलुरु फार्महाउस में है. उन्होंने कहा,"मैंने आज दो-तीन बार लकी अली के साथ बात की. वह ठीक है. उन्हें कोरोना नहीं हुआ है. उनके पास एंटीबॉडी हैं. वह अपने म्यूजिक और म्यूजिक कंसर्ट की प्लानिंग करने में व्यस्त हैं. हम वर्चुअल म्यूजिक कंसर्ट्स और इस प्रकार के सभी कार्यक्रमों के बारे में बात कर रहे थे."

नफीसा अली ने आगे कहा कि, "वह बेंगलुरु में अपने फार्म हाउस पर है और उनका परिवार उनके साथ में है. मैंने उनसे बात की, सब लोग स्वस्थ हैं,"  बता दें कि 90 के दशक में अपना नाम बनाने वाले लकी गत वर्ष तब सुर्खियों में आए जब उनका एक वीडियो गैर-औपचारिक सेट-अप में लोगों के समूहों के लिए बजाया जा रहा था. ये वीडियो जमकर वायरल हुआ था. इस वीडियो में वह अपने पॉपुलर रोमांटिक सॉन्ग में से एक 'ओ सनम' गा रहे थे.

 

18 साल के विद्यार्थी के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता के निधन के बाद बढ़ाया मदद का हाथ

दीपिका पादुकोण पर छाया कोरोना का प्रकोप, माता-पिता और बहन के बाद अभिनेत्री भी हुईं संक्रमित

टी सीरीज के मालिक बनने से पहले जूस की दुकान में काम करते थे गुलशन कुमार, फिर इस तरह चमकी किस्मत