18 साल के विद्यार्थी के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता के निधन के बाद बढ़ाया मदद का हाथ
18 साल के विद्यार्थी के लिए मसीहा बने सलमान खान, पिता के निधन के बाद बढ़ाया मदद का हाथ
Share:

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर में प्रतिदिन लाखों लोग इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं। प्रतिदिन हजारों व्यक्तियों की मौत हो रही है। इस के चलते कई लोगों का परिवार उजड़ गया है। बच्चों के सिर से उनके माता-पिता का साया उठ गया है। ऐसे में कई बॉलीवुड स्टार्स लोगों की सहायता के लिए आगे आ रहे हैं। सलमान खान इस कठिन वक़्त में लोगों को खाना, दवाइयां तथा ऑक्सीजन सिलेंडर प्रदान करवा रहे हैं। हाल ही में उन्होंने एक 18 वर्ष के स्टूडेंट की सहायता के लिए हाथ बढ़ाया है।

सलमान खान ने कर्नाटक के 18 वर्ष के छात्र की पूरी जिम्मेदारी उठाने का निर्णय लिया है जिसके पिता का कोरोना से देहांत हो गया है। युवा सेना लीडर राहुल ए कुणाल ने और खबर देते हुए बताया कि वह सलमान खान के साथ मिलकर उस विद्यार्थी को राशन के साथ पढ़ाई का सामान प्रदान करा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि वह उसके साथ हैं तथा उसे जिस चीज की आवश्यकता होगी वह उसकी पूरी सहायता करेंगे।

राहुल ने आगे कहा कि सलमान खान का प्रशंसकों का परिवार उन्हें लोगों की सहायता करने में मदद कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सलमान खान ने कहा है कि बाहर जाओ ततः हर उस शख्स के साथ खड़े रहो जिसे कुछ आवश्यकता है। भाईजान जानते हैं कि उनके हर फैन क्लब उनकी बातें मानते हैं और वह लोगों की सहायता कर भी रहे हैं। हाला ही में सलमान खान ने 5000 फ्रंटलाइन वर्कर्स की सहायता की है। उन्होंने उन्हें खाने के साथ जरुरतमंद चीजें प्रदान कराई गई हैं। 

दीपिका पादुकोण पर छाया कोरोना का प्रकोप, माता-पिता और बहन के बाद अभिनेत्री भी हुईं संक्रमित

टी सीरीज के मालिक बनने से पहले जूस की दुकान में काम करते थे गुलशन कुमार, फिर इस तरह चमकी किस्मत

कंगना रनौत को ट्विटर ने दी ठोकर, तो देसी एप Koo ने अभिनेत्री का कुछ इस तरह किया स्वागत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -