पति अजय की इस बात से काजोल है परेशान, इस फिल्म ने दिलाई इंडस्ट्री में ख़ास पहचान
पति अजय की इस बात से काजोल है परेशान, इस फिल्म ने दिलाई इंडस्ट्री में ख़ास पहचान
Share:

हिंदी सिनेमा की चुलबुली और बबली अदाकारा काजोल आज अपना 45वां जन्मदिन मना रही हैं. आज ही के दिन साल 1974 में मुंबई में जन्मीं काजोल मां तनुजा और नानी शोभना की ही तरह बॉलीवुड की सफल एक्ट्रेस में शुमार हैं. काजोल के पिता शोमू मुखर्जी फिल्म निर्देशक थे, तो वहीं काजोल की छोटी बहन तनीषा द्वारा भी हिंदी फिल्मों में हाथ आजमाया गया था. काजोल द्वारा अपने करियर के पीक पर बॉलीवुड के एक्शन सुपरस्टार अजय देवगन से शादी कर ली गई थी. 

करण जौहर के चैट शो में एक बार काजोल अपने पति सुपरस्टार अजय देवगन के साथ आई थीं. इस शो में अजय ने काजोल के बारे में बात करते हुए कहा था कि कैसे वो ऑनलाइन शॉपिंग करके सेल से चीजें खरीदना पसंद करती हैं. काजोल ब्रांड के पीछे नहीं भागती हैं उन्हें जो भी चीज कंफर्टेबल और बजट फ्रेंडली लगती हैं, उसे वो खरीद लेती हैं. जबकि अदाकारा काजोल द्वारा अजय के बारे में बात करते हुए कहा था कि अजय बहुत ही पर्सनल इंसान हैं और उन्हें पार्टी वगैरह में जाना बिलकुल पसंद नहीं है. जबकि काजोल को अजय की यह आदत पसंद नहीं है. 

दूसरी फिल्म ने बनाया सुपरहिट...

काजोल द्वारा बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत 1992 में की गई थी और फिल्म 'बेखुदी' उनकी डेब्यू फिल्म है. इस फिल्म को राहुल रवैल द्वारा निर्देशित किया गया था और यह फिल्म प्रेम कहानी पर आधारित थी. इसमें काजोल के विपरीत अभिनेता कमल सदाना द्वारा मुख्य भूमिका अदा की गई थी. एक्ट्रेस काजोल की दूसरी फिल्म 'बाजीगर' 1993 में बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित रही थी. जबकि इस फिल्म में अदाकारी के जरिए काजोल का नाम बेस्ट अभिनेत्रियों के साथ भी जुड़ गया था.

सबसे आगे निकले आयुष्मान खुराना, महज 22 दिनों में खत्म की फिल्म की शूटिंग

मेकर्स से मिला जवाब, कंगना-राजकुमार के बिना बन पाती या नहीं जजमेंटल है क्या?

इसलिए सुपरहिट-सुपरफिट है अक्षय कुमार, बिना डाइट बदले घटाया इतना वजन

सनी लियॉन के बच्चों ने की पेंटिंग, खुशी में की भर-भर के तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -