अदा शर्मा ने इस एक्ट्रेस पर किया प्रहार!
अदा शर्मा ने इस एक्ट्रेस पर किया प्रहार!
Share:

अभिनेत्री अदा शर्मा ने ईशा गुप्ता के साथ लड़ाई वाले रियूमर को लेकर बयान दिया है। उन्होंने कहा कि  लड़ाई को मीडिया के जरिए फिल्म कमांडो 2 की तरह मारधाड़ वाली और मसाला डालकर बताने की जरुरत है।

बता दें कि फिल्म कमांडों 2 में विद्युत् जामवाल के साथ दो हीरोइनें दिखाई देंगी जिसमें से एक अदा शर्मा और दूसरी ईशा गुप्ता हैं। हाल ही में फिल्म के ट्रेलर लांच पर ईशा गुप्ता दिखाई नही दी। इसके चलते खबरें उठने लगी कि ईशा गुप्ता और अदा शर्मा के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है। इस बारे में जब हाल ही में अदा शर्मा से पूछा गया तब उन्होंने जवाब दिया कि, ईशा गुप्ता के साथ मेरी लड़ाई को मीडिया ने मेरी फिल्म कमांडो 2 की तरह मारधाड़ टाइप और मसाला डालकर बताना चाहिए क्योंकि फिल्म कमांडो 2 एक एक्शन फिल्म है। 
 
उन्होंने आगे कहा कि उनके और ईशा के बीच कोई झगड़ा नहीं है। वह ना ही खुद इनसिक्योर हैं और न ही इनसिक्योर लोगों को अपने जीवन में पसंद करती हैं।

बता दें कि फिल्म कमांडो 2 में अदा शर्मा ने जमकर एक्शन सीन भी किये हैं। इसके अलावा अदा ने फिल्म की तारीफ करते हुए इसे एक अच्छी फिल्म भी बताया। फिल्म कमांडो 2 अगले महीने 3 मार्च को रिलीज हो रही है।  

 फिल्म 'सरकार 3' की रिलीज डेट बढ़ी

किताब 'मी एंड मां' को बिग बी करेंगे लॉन्‍च

बिग बी के दामाद का लुक दिलाएगा 'बाहुबली' की याद

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -