कोरोना से ठीक होकर लौटे अभिनेता टॉम हैंक्स ने साझा किया अपना अनुभव
कोरोना से ठीक होकर लौटे अभिनेता टॉम हैंक्स ने साझा किया अपना अनुभव
Share:

हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा इलाज के बाद कोरोना वायरस से रिकवर हो चुके हैं. हाल ही में एक रेडियो शो में हैंक्स ने इस बात पर विस्तार से बात करते हुए बताया कि उन दोनों के लक्षण कितने अलग थे. इस बारें में टॉम ने ये भी बताया कि उनकी पत्नी कोरोना की वजह से कठिन समय से गुजरीं.

बता दें की 63 वर्षीय अभिनेता ने अपने और अपनी पत्नी के अनुभवों के बारे में 'द नेशनल डिफेंस रेडियो शो' में बातचीत की. इसके बारें में उन्होंने बताया- मेरे मुकाबले रीटा को ज्यादा मुसीबतें झेलनी पड़ी. उन्हें बहुत तेज बुखार था. वो कुछ महसूस नहीं कर पा रही थी. तीन हफ्ते तक उसने ठीक से कुछ खाया भी नहीं था. उन्होंने बताया- रीटा ठीक से बिस्तर से उठ भी नहीं पाती थी. हैंक्स ने बताया हमारे शरीर में दर्द था और बहुत थका हुआ महसूस कर रहे थे. मुझे और रीटा को एक स्थानीय अस्पताल में तीन दिनों के लिए लॉकडाउन में रखा गया था. केवल डॉक्टर नर्स ही हमारे कमरे में आते थे.

जानकारी के लिए बता दें की हैंक्स ने मार्च महीने की शुरुआत में बताया था कि वो और उनकी पत्नी रीटा विल्सन कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर उनके चाहन वाले काफी परेशान हो गए थे और उनके लिए पोस्ट कर रहे थे. लेकिन तीन हफ्तों के बाद वह ठीक होकर घर आ गए. टॉम हैंक्स और रीटा विल्सन पहले सेलिब्रिटी थे जो कोरना वायरस की चपेट में आए थे. बीमार पाए जाने के बाद दोनों का इलाज ऑस्ट्रेलिया में ही शुरू हुआ. 27 मार्च को दोनों को LA में देखा गया. दोनों की हंसते हुए तस्वीरें भी ली गईं.

अभिनेता बेन एफ्लेक को इस बात का हैं पछतावा

रॉबर्ट पैटिनसन की 'द बैटमैन' की रिलीज डेट में किया गया बदलाव

'लॉकडाउन वाइन' को बेच कर ये कपल जुटाएगा धन राशि

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -