एक्टर राजकुमार राव ने खरीदी हार्ले डैविडसन की ये नयी बाइक, जाने
एक्टर राजकुमार राव ने खरीदी हार्ले डैविडसन की ये नयी बाइक, जाने
Share:

Bollywood एक्टरस के बीच बाइक का क्रेज काफी रहता है और अक्सर हम इन्हे नयी  साथ देखते  है राजकुमार राव अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। अक्सर हम उन्हें फिल्मों में बाइक की राइड करते हुए देखते हैं लेकिन इस बार राजकुमार राव ने अपने लिए एक बेहद शानदार बाइक खरीदी है। हार्ले डेविडसन फैट बॉब (Harley Davidson Fat Bob) अब राजकुमार राव के गैराज की शोभा बन गई है। इस पर हार्ले डेविडसन ने ट्वीट करते हुए ऐक्टर राजकुमार राव  का स्वागत किया और लिखा कि उम्मीद है कि वे इस बाइक की सवारी को एंज्वॉय करेंगे। मुम्बई में आप राजकुमार को इस बाइक की सवारी करते देख पाएंगे। आइये जानते हैं आखिर क्या खास है हार्ले डेविडसन फैट बॉब में जिसनें राजकुमार राव का दिल जीता...

ध्यान   देने वाली बात ये है की यह मोटर साइकिल साल 2017 में लॉन्च की गई थी। इस बाइक की एक्स शोरूम कीमत 14.69 लाख रुपये है। पहले के मुकाबले ये करीब 35 फीसदी मजबूत और 15 किलोग्राम हल्के फ्रेम के साथ आती है बाइक का डिजाइन बेहद स्पोर्टी और मस्कुलर है। यह बेहद पावरफुल बाइक है, इसके इंजन में भी बदलाव किए गए हैं। इस बाइक में 1745cc का इंजन लगा है, यह इंज  फ्यूल इंजेक्शन तकनीक से लैस है।इसमें 6 स्पीड गियर दिए हैं इस बाइक की टॉप स्पीड 180Kmph है।इस बाइक का वजन 309km, इसमें 14 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। एक लीटर में यह बाइक 18-20 किलोमीटर की माइलेज निकाल सकती है।

यहाँ  इसके फीचर्स की अगर बात करे तो इस बाइक में नए हेडलैंप और मोटे फ्रंट फॉर्क्स दिए हैं। इसके अलावा यह 2-1-2 अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम के साथ आती है और इसमें एक कस्टम मैग्निशियम फिनिश दी गई है। इतना ही नहीं बाइक में टियरड्रॉप फ्यूल टैंक, कॉन्टर्ड सीट और एक चौड़ा हेडलबार दिया गया है। खराब रास्तों के लिए इसके रियर में एक सिंगल शॉक सीट दी गई है। यह बाइक डुअल-चैनल ABS के साथ आती है जिससे मिलती जबरदस्त ब्रेकिंग। नई फैट बॉक में कंपनी 150 mm फ्रंट और 180 mmरियर टायर ऑफर कर रही है।आपको बता दें कि कुछ दिन पहले ही क्रिकेटर एमएस धोनी (M S Dhoni) को Kawasaki Ninja H2 की सवारी करते देखा गया था। धोनी ने इस बाइक को 29 लाख रुपये में खरीदी थी।

राहतः इस बैंक ने कर्ज पर ब्याज दर में की कटौती, सस्ते होंगे लोन

Maruti Suzuki की कार खरीदना चाहते है तो ये ही है सही समय, जाने

इस फेस्टिव सीजन इन कारों पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट, जाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -