हैंडबैग लेकर महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पहुंचीं एक्टर गोविंदा की पत्नी, होगी कार्यवाही
हैंडबैग लेकर महाकाल मंदिर के गर्भगृह में पहुंचीं एक्टर गोविंदा की पत्नी, होगी कार्यवाही
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता गोविंदा (Govinda) की पत्नी सुनीता आहूजा (Sunita Ahuja) हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर में दर्शन के लिए पहुंची थीं, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई, मगर इसके चलते कुछ ऐसा हो गया जिससे विवाद आरम्भ हो गया है। इन फोटोज में सुनीता, महाकाल मंदिर के गर्भगृह में हैंडबैग के साथ दिखाई दे रही हैं।

दरअसल, 15 मई को गोविंदा का पत्नी सुनीत, महाकाल मंदिर पहुंची थीं तथा उनके सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें सामने आए हैं। इन फोटोज में सुनीता, महाकाल मंदिर के गर्भगृह में हैंडबैग के साथ दिखाई दे रही हैं। बता दें कि मंदिर के अंदर पर्स, बैग आदि ले जाना सख्त मना है। ऐसे में सुनीता के बैग के साथ अंदर जाने पर विवाद हो रहा है। फोटोज में सुनीता गुलाबी साड़ी पहने हुए हैं तथा उन्होंने माथे पर तिलक भी लगाया हुआ है।

गौरतलब है कि इस कारण मंदिर की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल उठाया जा रहा है तथा पूछा जा रहा है कि आखिर ऐसे कैसे सुनीता, हैंडबैग लेकर अंदर जा सकती हैं। क्या स्टार्स के लिए नियम अलग हैं या फिर सिक्योरिटी ने इस बड़ी बात पर ध्यान ही नहीं दिया। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, मंदिर के व्यवस्थापक संदीप सोनी ने कहा कि सिक्योरिटी टीम गेट पर व्यस्थ थी, जब सुनीता बैग के साथ भीतर गईं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस घटना के लिए जिम्मेदार व्यक्ति के खिलाफ एक्शन लिया गया है, वहीं अन्य व्यक्तियों के खिलाफ भी एक्शन CCTV फुटेज देखने के बाद लिया जाएगा। उन्होंने ये भी कहा कि, गलती करने वाले अफसरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। सुनीता की वायरल फोटोज में वो पंडित के साथ तस्वीरें क्लिक कराती भी नजर आ रही हैं।

रिलीज हुआ 'सत्यप्रेम की कथा' का टीजर, इस अवतार में नजर आए कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी

'100% साक्षर स्टेट का ‘काला सच’, द केरल स्टोरी के डायरेक्टर का बड़ा बयान

काजोल ने शेयर की AI जेनेरेटेड फोटो, इस स्टार की तरह आ रही है नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -