श्री राम मंदिर पर 'स्वामी' ने दिया विवादित बयान
श्री राम मंदिर पर 'स्वामी' ने दिया विवादित बयान
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता सुब्रमण्यम स्वामी द्वारा एक बार फिर अयोध्या के श्री राममंदिर के निर्माण को लेकर विवादित बयानबाजी की गई है। जिसमें उन्होंने कहा है कि श्री राम मंदिर का निर्माण आम सहमति से होगा। इस वर्ष के अंत तक श्री राम मंदिर का निर्माण कार्य प्रारंभ हो जाएगा। सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात का दावा किया कि इस वर्ष के अंत तक अयोध्या में श्री राम मंदिर के निर्माण का कार्य प्रारंभ कर दिया जाएगा। इस हेतु 9 जनवरी को एक्शन प्लान की घोषणा की जाएगी।

सुब्रमण्यम स्वामी ने इस बात को स्पष्ट कर दिया कि श्री राम मंदिर का निर्माण आंदोलन के माध्यम से नहीं किया जाएगा। उनका कहना था कि मंदिर का निर्माण कार्य सभी की सहमति से ही होगा। न्यायालयीन आदेश और हिंदू व मुसलमानों की सहमति से इस तरह का कार्य किया जाएगा।

इस बारे में कहा गया है कि सर्वोच्च न्यायालय का निर्णय अगस्त-सितंबर के दरमियान आएगा। इस मामले में जल्द ही निर्माण कार्य प्रारंभ होने की संभावना है। यह कार्य वर्ष के अंतिम सत्र तक तेज़ी से प्रारंभ होने की संभावना है। स्वामी ने कहा कि हिंदुओं हेतु श्री राम मंदिर का निर्माण आस्था और विश्वास का सवाल है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -