राजनितिक दबाव के चलते श्रद्धा की शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई ? महाराष्ट्र सरकार ने दिए जांच के आदेश
राजनितिक दबाव के चलते श्रद्धा की शिकायत पर नहीं हुई कार्रवाई ? महाराष्ट्र सरकार ने दिए जांच के आदेश
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस ने आज मंगलवार को ऐलान करते हुए कहा कि वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों की एक विशेष जांच टीम (SIT) श्रद्धा वॉकर मर्डर केस की जांच करेगी। SIT केस दर्ज करने में हुई देरी की भी जांच करेगी। SIT यह भी देखेगी कि श्रद्धा की तरफ से दाखिल आवेदन वापस लेने के पीछे और मामले में कार्रवाई किए जाने के पीछे कोई सियासी दबाव तो नहीं था। फडणवीस ने कहा कि राज्य सरकार केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से भी आग्रह करेगी कि श्रद्धा मर्डर केस की सुनवाई फास्ट ट्रैक कोर्ट में कराई जाए। 

उल्लेखनीय है कि, महाराष्ट्र पुलिस ने पहले दावा करते हुए कहा था कि 2020 में, श्रद्धा वाकर ने पालघर के तुलिंज पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई  थी, जिसमें उसने आरोप लगाया था कि आफताब पूनावाला ने उसे पीटा और जान से मारने की धमकी दी। श्रद्धा का आरोप था कि आफताब ने उसका गला घोंटकर मारने का प्रयास किया। वह उसे डराता है और ब्लैकमेल करता है। वह धमकियां देता है कि उसके टुकड़े-टुकड़े कर डालेगा। श्रद्धा ने अपने मित्रों को भी आफताब के अत्याचारों के बारे में बताया था। श्रद्धा ने अपने दोस्तों से कहा था कि आफताब दरिंदगी की हद पार कर जाता है। 

हाल ही में श्रद्धा के पिता विकास वॉकर ने महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात कर के बेटी के कातिल को सजा दिलाए जाने की गुहार लगाई थी। विकास वालकर ने फडणवीस से मुलाकात के बाद प्रेस वालों से कहा था कि आफताब को फांसी दी जानी चाहिए। यही नहीं श्रद्धा की हत्या में आफताब के साथ जो लोग शामिल थे, उनके खिलाफ भी सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। उन्होंने कहा कि, श्रद्धा की शिकायत पर जांच में देरी के लिए पुलिस अधिकारियों के विरुद्ध भी जांच होनी चाहिए। उनका कहना था कि अगर पुलिस ने फ़ौरन कार्रवाई की होती तो श्रद्धा आज जिन्दा होती।

भारत जोड़ो यात्रा में 9 दिनों का महाब्रेक, लोग बोले- न्यू ईयर मनाने विदेश जा रहे राहुल गांधी

क्या पीएम मोदी ने जिनपिंग से सीमा विवाद पर बात की ? सरकार से पी चिदंबरम का सवाल

सांड ने बुजुर्ग को पटक-पटककर मार डाला, चेहरे के आर-पार हुआ सींग.., Video

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -