'श्रीराम लिखे' ध्वज का अपमान करने वाले 17 लोगों पर एक्शन, मस्जिद से झंडा हटाने वाले भी हुए गिरफ्तार
'श्रीराम लिखे' ध्वज का अपमान करने वाले 17 लोगों पर एक्शन, मस्जिद से झंडा हटाने वाले भी हुए गिरफ्तार
Share:

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक मस्जिद पर लगा झंडा उतारकर भगवा झंडा फहराने के इल्जाम में 3 लोगों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया गया. वहीं, शाहजहांपुर की ही तिलहर पुलिस ने ‘श्रीराम’ लिखे झंडे का कथित तौर पर अपमान करने के एक अन्य मामले में पांच नामजद तथा 12 अज्ञात व्यक्तियों समेत 17 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार मीणा ने बताया कि रामचंद्र मिशन थाना इलाके के लालबाग चौडेरा में बनी एक मस्जिद में सोमवार की रात गांव के ही तीन लड़कों ने एक मस्जिद पर लगा हरे रंग के झंडे को उतार दिया तथा उसके स्थान पर भगवा झंडा लगा दिया. उन्होंने बताया कि गांव के ही रहने वाले फलालुद्दीन ने पुलिस को घटना की खबर दी इसके पश्चात् पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई.

मीणा ने बताया कि इस मामले में अंकित कठेरिया, रोहित जोशी तथा रोहित सक्सेना नामक युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उन्‍हें आज गिरफ्तार कर लिया गया. उन्‍होंने बताया कि मौके पर एहतियातन पुलिस बल तैनात कर दिया गया है तथा क्षेत्र में शांति कायम है. तिलहर के पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रियांक जैन ने बताया कथित घटना बतलैया गांव की है. उन्होंने बताया, ‘शिकायत के आधार पर पांच नामजद तथा 12 अज्ञात लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की गई है तथा पूरे प्रकरण की तहकीकात की जा रही है.’ 

दिल्ली-NCR में शीतलहर और घने कोहरे के कारण फ्लाइट्स प्रभावित, येलो अलर्ट जारी

'जब तक पीएम मोदी हैं, तब तक..'. केंद्रीय मंत्री सिंधिया का बड़ा बयान

सशस्त्र सीमा बल के प्रमुख के रूप में IPS दलजीत सिंह चौधरी ने संभाला प्रभार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -