भारतीय क्रिकेटर्स क्रिकेट के साथ एक्टिंग में भी है परफेक्ट

By Arvindosle
Sep 08 2015 09:16 PM
भारतीय क्रिकेटर्स क्रिकेट के साथ एक्टिंग में भी है परफेक्ट

भारतीय टीम के क्रिकेटर्स ना केवल खेल में ही अपना दम ख़म नहीं दिखाते बल्कि एक्टिंग और सिंगिंग में भी जज्बा रखते है। बहुत सारे क्रिकेटर्स ने विज्ञापन के द्वारा अपने हुनर को निखारा है. क्रिकेटर्स किसी भी विज्ञापन को बहुत ही अच्छे से पूरा करते है और आकर्षक करते है. और बहुत सारी कंपनिया क्रिकेटर्स को विज्ञापन करने के लिए बड़े बड़े ऑफर देते है।  यहा तक की क्रिकेटर्स  ने फिल्मो में भी बहुत अच्छी एक्टिंग की है। और ऐसे कई क्रिकेटर्स ने एक्टिंग में करियर बनाने का भी फैसला किया। 

ऐसे में एक भारतीय क्रिकेटर हैं एस श्रीसंत। केरल के श्रीसंत दक्षिण की फिल्मों में काम कर रहे हैं। वहीं अगर उत्तर भारतीय क्रिकेटरों की बात करें। तो अजय जडेजा ने 2003 में रिलीज हुई फिल्म खेल में काम किया। वहीं विनोद कांबली ने कई हिंदी फिल्मों के साथ कन्नड फिल्म में भी अपनी अहम भूमिका निभाई है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव भी इकबाल फिल्म में दिखाई दिए।

इसके बाद बात की जाये नवजोत सिंह सिद्धू की तो सिद्धू ने भी बॉलीवुड फिल्म मुझसे शादी करोगी में बहुत अच्छा किरदार किया है। भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज सलिल अंकोला ने तो एक्टिंग को अपना पूरा समय करियर बना लिया। गेंदबाज सलिल अंकोला ने संन्यास के बाद छोटे पर्दे के स्थापित कलाकार बने।