एसिड अटैक का आरोपी, पीड़िता डारया को दान करेगा आंख
एसिड अटैक का आरोपी, पीड़िता डारया को दान करेगा आंख
Share:

वाराणसी : रूसी महिला डारया युरिवा पर एसिड हमले के आरोपी सिद्धार्थ ने उसे अपनी एक आंख दान करने की इच्छा जाहिर की है। जानकारी दे की एसिड हमले का शिकार हुई डारया की एक आंख से दिखना बंद हो गया है और बेहतर उपचार के लिए उसे रूस ले जाया गया है। एसिड हमले के बाद से जेल में बंद अपराधी सिद्धार्थ की आंखों के दान करने की पेशकश का खुलासा उसके दादा सेंट्रल एक्साइज के सेवानिवृत्त असिस्टेंट कमिश्नर हृदय नाथ श्रीवास्तव के द्वारा हुआ है।

पोते से प्रतिदिन मिलने जाने वाले दादा ने बुधवार को बताया कि सिद्धार्थ को जब इस बात का पता चला कि डारया की एक आंख से दिखना बंद हो गया है तो उसके बाद उनसे रट लगा रखी है कि वह अपनी आंख डारया को दान करेगा। इसकी औपचारिकताएं पूर्ण होने के बाद उसने संबंधित अधिकारियों को सूचना देने को भी कहा है।

हृदय नाथ के मुताबिक उनके घर में भगवान सरीखे मेहमान के साथ हुई घटना से बहुत दुखी हैं। जो हुआ उसे बदल नही सकते लेकिन अपनी आंख देकर डारया को दुनियां देखने लायक तो बना ही सकते हैं।

जानकारी दे की लंका इलाके के पेइंग गेस्ट हाउस में ठहरी डारया पर 13 नवम्बर को एसिड हमला हुआ था। शादी से इनकार कर रूस वापस जाने की बात को लेकर नाराज प्रेमी सिद्धार्थ ने सोते समय उसपर एसिड फेंक दिया था और फरार हो गया था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -