'अच्छा सिला दिया तूने हमलोगों के प्यार का...', नीतीश के अलग होने पर छलका इस नेता का दर्द

पटना: नीतीश कुमार के पाला बदलकर महागठबंधन में सम्मिलित होने के बाद आज वह एकबार फिर मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। नीतीश कुमार 8वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे। नीतीश कुमार के साथ राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, हम एवं वाम दलों के नेता भी शपथ लेंगे। इसबीच सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि लालू प्रसाद की छोटी बहू राजश्री भी नीतीश सरकार में सम्मिलित होंगी। 

वही नीतीश के इस फैसले पर बीजेपी नेता और बिहार सरकार में पूर्व मंत्री शाहनवाज हुसैन ने कहा कि नीतीश जी के साथी अच्छे नहीं हैं।...'अच्छा सिला दिया तूने हमलोगों के प्यार का' ये तो बड़ी गलत बात है। जब भी मिले कभी आभास नहीं हुआ कि वे छोड़ कर जाएंगे। लोकसभा के चुनाव में 40 सीट बीजेपी जीतेगी। 

 

बता दे कि नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनते ही महागठबंधन की ओर से विधानसभा स्पीकर के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाने की तैयारी है। हालांकि अभी इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। वहीं नीतीश की पलट नीति के खिलाफ आज भारतीय जनता पार्टी सड़क पर उतर गई है। इसके साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि 11 अक्टूबर को तेजस्वी यादव को लालू प्रसाद यादव राष्ट्रीय जनता दल की कमान सौंप सकते। जिसके बाद तेजस्वी पार्टी का नेतृत्व करेंगे तथा उनकी पत्नी सरकार में सम्मिलित रहेंगी।

'दिल्ली में भाजपा ने किया 6000 करोड़ का घोटाला..', मनीष सिसोदिया ने की CBI जांच की मांग

यूपी की माता-बहनों को योगी सरकार ने दिया 'रक्षाबंधन' का गिफ्ट, किया ये ऐलान

आज फिर गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल, करेंगे एक और 'चुनावी वादा'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -