यूपी की माता-बहनों को योगी सरकार ने दिया 'रक्षाबंधन' का गिफ्ट, किया ये ऐलान

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने रक्षाबंधन को लेकर बड़ी घोषणा की है। योगी सरकार ने रक्षाबंधन के मद्देनज़र रोडवेज की बस में फ्री यात्रा की सौगात दी है। सीएम योगी आदित्यनाथ ने खुद ट्वीट करते हुए इस बात की घोषणा की है। उत्तर प्रदेश की रोडवेज बसों में सभी महिलाएं 48 घंटे यानी 2 दिन बिना कोई किराया चुकाए निःशुल्क यात्रा कर सकेंगी। सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक के बाद एक दो ट्वीट करते हुए इसका ऐलान किया है।

उन्होंने एक ट्वीट कर कहा कि उत्तर प्रदेश में हम लोग बहुत शीघ्र ही 60 वर्ष से ऊपर की माताओं एवं बहनों के लिए सरकारी बसों में निःशुल्क यात्रा की व्‍यवस्‍था करने जा रहे हैं। एक अन्य ट्वीट में सीएम योगी ने लिखा कि, 'उत्तर प्रदेश में रक्षाबंधन के अवसर पर सभी माताओं, बहनों और बेटियों को अगले 48 घंटे के लिए, सरकारी बसों में आज रात्रि 12 बजे से लेकर 12 अगस्त की रात्रि 12 बजे तक निःशुल्क यात्रा की सुविधा उपलब्ध कराई जाएगी।' योगी सरकार के इस ऐलान के बाद बड़ी तादाद में महिलाएं इससे लाभान्वित होंगी।

बता दें कि यूपी रोडवेज ने रक्षाबंधन को लेकर मेरठ-गाजियाबाद क्षेत्र में 250 अतिरिक्त बसों के परिचालन की भी घोषणा कर रखी है। यूपी रोडवेज की 250 अतिरिक्त बसों का परिचालन कौशांबी डिपो से किया जाएगा। यूपी रोडवेज की इस पहल से मेरठ, गाजियाबाद के साथ ही नोएडा और दिल्ली में रहने वाली महिलाओं को रक्षाबंधन के दिन कहीं आने-जाने में सुविधा होगी।

आज फिर गुजरात दौरे पर अरविंद केजरीवाल, करेंगे एक और 'चुनावी वादा'

तेजस्वी या राजश्री... कौन बनेगा बिहार का नया डिप्टी CM?

क्या प्रशांत किशोर ने बनवाई है नितीश-तेजस्वी की जोड़ी ? जानें PK का जवाब

 

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -