acer ने उतारा 'विंडोज मिक्स्ड रिएलिटी' से लैस ओजो 500 हेडसेट

acer ने उतारा 'विंडोज मिक्स्ड रिएलिटी' से लैस ओजो 500 हेडसेट
Share:

भारतीय बाजार में एसर इंडिया ने एक नया 'विंडोज मिक्स्ड रिएलिटी' हेडसेट ओजो 500 को लांच किया है और इसमें खास बात यह है कि इसे उपभोक्ताओं और व्यापारियों के लिए फ्लैक्सिबिलिटी, आराम और स्वच्छता देने के लिए अपनी तरह का इकलौता डिटेचेबल डिजायन इसमें दिया गया है. वहीं नए हेडसेट की कीमत पर नजर डालने तो इसके कीमत करीब 39,999 रुपये है और यह बाजार में फरवरी 2019 से उपलब्ध कराया जाएगा. 

ग्राहकों को इसके लिए अभी करीब 3 माह का इंतजार करना होगा. इस पर एसर इंडिया के मुख्य मार्केटिंग अधिकारी (सीएमओ) और कंज्यूमर बिजनेस प्रमुख चंद्रहास पाणिग्रही ने कहा, "एसर इंडिया को 'विंडोज मिक्स्ड रिएलिटी' हैडसेट्स की श्रेणी में शामिल करने के लिए इसमें कई प्रमुख फीचर जोड़े गए हैं. बताया जा रहा है कि जो ग्राहकों को काफी आकर्षित करने वाले हैं.  

'डिटेचेबल डिजाइन', पेटेंट प्राप्त बिल्ट-इन साउंड पाइप प्रौद्योगिकी, सॉफ्टवेयर सहायक 'इंटरपुपिलरी डिस्टेंस' (आईपीडी) एडजस्टमेंट प्रौद्योगिकी और कई फीचर्स को अपनी भीतर समेटने वाला यह पहला 'विंडो मिक्स्ड रिएलिटी' हेडसेट और पहला 'वर्चुअल रिएलिटी' (वीआर) हेडसेट है. यह इसे काफी आकर्षित और काफी खास बनाते हैं. पाणिग्रही ने कहा, "नवीनतम प्रौद्योगिकी पर आधारित ऑडियो और विजुअल प्रौद्योगिकियों की मदद से हमने उपयोगकर्ता को बेहतर अनुभव देने की कोशिश की और अपने उपभोक्ताओं को अब तक का सबसे आरामदायक और आसान हेडसेट दिया गया है. 

दमदार खूबियों के साथ हिन्दुस्तान में पेश हुआ Y95, 20 मेगापिक्सल AI कैमरा है खास

लॉन्चिंग की तारीख तय, इस दिन भारत आ रहा है huawei Mate 20 Pro

15 हजार लोगों को नौकरी देंगी MI, खोलने जा रही है 5000 स्टोर

इस घड़ी के फायदों से चौक जाएंगे आप, स्किन कैंसर तक से करेंगी आपकी रक्षा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -