Acer ने लांच किया दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप
Acer ने लांच किया दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप
Share:

CES 2018 जो कि लॉस वेगास में आयोजित हो रहा है, इस दौरान स्मार्टफोन और लैपटॉप बनाने वाली कंपनी Acer ने दुनिया का सबसे पतला लैपटॉप लॉन्च किया है. कंपनी Acer Swift 7 नाम के इस लैपटॉप पेश किया है. जानकारी के अनुसार एसर स्विफ्ट 7, मात्र 8.98mm पतला है. कंपनी ने इस लैपटॉप में इंटेल कोर i7 प्रोसेसर और इंटेल XMM 4G LTE सपोर्ट के साथ पेसज किया है. कंपनी द्वारा सांझा की गयी जानकारी के मुताबिक़, इस लैपटॉप की बॉडी को एल्यूमिनियम से निर्मित किया गया है.

जबकि इसमें 14 इंच की फुल HD IPS डिस्प्ले मुहैया कराई गयी है. इस लैपटॉप में टच डिस्प्ले दिया गया है जिसके टचपैड को कॉर्निग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन से लैस किया गया है. इसके अलावा Acer Swift 7 में ईसिम सपोर्ट भी दिया गया है. कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि स्विफ्ट 7 के लॉन्चिंग ऑफर के तहत पहले महीने में 48 देशों में इस लैपटॉप पर 1GB फ्री डाटा दिया जा रहा है.

Acer Swift 7 को 256GB की स्टोरेज और 8GB रैम के साथ उपलब्ध कराया गया है. इसमें आपको फिंगरप्रिंट रिडर का ऑप्शन भी दिया गया है . भारतीय रुपयों के हिसाब से ये लैपटॉप करीब 1,07,504 रूपए मे अप्रैल 2018 से ग्लोबली मार्केट में बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा.

 

अब डिजिटल तरीके से होगी आपके टायर की देखभाल

सैमसंग गैलेक्सी नोट 8 में सामने आयी ये बड़ी समस्या

Galaxy S8/S8+ में डॉल्बी एटमॉस फीचर को Samsung ने नकारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -