Acer ने भारत में लॉन्च किये अपने दो नए स्मार्टफोन
Acer ने भारत में लॉन्च किये अपने दो नए स्मार्टफोन
Share:

Acer कम्पनी ने अपनी Liquid सीरीज के दो नए स्मार्टफोन लॉन्च किये है. इन दोनों स्मार्टफोन का कैमरा बहुत अच्छा है. स्मार्टफोन Liquid Z530 की कीमत 6,999 रुपए और Liquid Z630s की कीमत 10,999 रुपए है. यह दोनों स्मार्टफोन ई कॉमर्स वेबसाइड पर उपलब्ध है. Acer कम्पनी ने अपने इन दोनों स्मार्टफोन को IFA ट्रेड शो में लॉन्च किया था और अब इन्हे भारत में भी लॉन्च कर दिया है. Acer कम्पनी की ये दोनों फोन 4G नेटवर्क को सपोर्ट करते है.  

Acer Liquid Z530 feature 
इस स्मार्टफोन में 5 इंच की HD स्क्रीन,1.3GHz क्वाड-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर,2GB रैम,एंड्रॉयड वर्जन 5.1 लॉलीपॉप इस्तेमाल किया गया है. Liquid Z530 में 8 मेगापिक्सल फ्रंट और रियर कैमरा है. इसकी इंटरनल मैमोरी 16GB है जिसे आप 32GB तक बढ़ा भी सकते है. इसकी बैटरी 2420mah की है. इसमें 3G,4G,वाईफाई और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी मौजूद है. 

Acer Liquid Z630s feature 
इस स्मार्टफोन में 5.5 इंच स्क्रीन डिस्प्ले,1.3GHz ऑक्टा-कोर मीडियाटेक प्रोसेसर,3GB रैम,ड्रॉइड के वर्जन 5.1 लॉलीपॉप,8 मेगापिक्सल फ्रंट और रियर कैमरा, 32GB इंटरनल मैमोरी है जिसे आप माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ा भी सकते है. इसकी बैटरी 4000mah की है. कनेक्टिविटी की लिए ब्लूटूथ,4G,3G,वाईफाई जैसे फीचर मौजूद है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -