एसर क्रोमबुक स्पिन 514 हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स
एसर क्रोमबुक स्पिन 514 हुआ लॉन्च, जानिए फीचर्स
Share:

ताइवान की टेक कंपनी एसर ने नई एएमडी Ryzen 3000 सी-सीरीज प्रोसेसर और एएमडी रेडियन ग्राफिक्स कार्ड के साथ अपना पहला क्रोमबुक लॉन्च किया है। एसर क्रोमबुक स्पिन 514 479 डॉलर की कीमत पर उपलब्ध है, जो भारत में लगभग 35,150 रुपये है। फिलहाल यह खरीद फरवरी महीने में उत्तरी अमेरिका में शुरू होगी। लैपटॉप मार्च 2021 से ईएमईए देशों में भी उपलब्ध होगा और इस डिवाइस की कीमत 529 यूरो होगी। एसर क्रोमबुक एंटरप्राइज स्पिन 514 को मार्च 2021 से उत्तरी अमेरिका में $ 749.99 और ईएमईए में 799 यूरो की दर से बेचा जाएगा।

फीचर्स की बात करें तो एसर क्रोमबुक स्पिन 514 में मेटल बिल्ड और 14 इंच का फुल एचडी आईपीएस डिस्प्ले है जिसमें 6.1 एमएम साइड बेजल्स और 78% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो है। यह 16 जीबी डीडीआर4 ड्राम तक और 256 जीबी तक स्टोरेज के साथ आता है। इसके पैनल में कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन भी है। एक परिवर्तनीय डिजाइन है कि 360 डिग्री पर खोला जा सकता है।

टेक जायंट दावा कर रहा है कि उसका आने वाला लैपटॉप 10 घंटे तक की बैटरी को बैक अप डिलीवर करेगा। कनेक्टिविटी की बात करें तो इसमें दो यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, यूएसबी-सी पर डिस्प्लेपोर्ट, यूएसबी चार्जिंग, दो यूएसबी 3.2 जनरल 1 पोर्ट और एक माइक्रोएसडी कार्ड रीडर जैसे विकल्प भी हैं । आने वाले एसर क्रोमबुक स्पिन 514 लैपटॉप में ड्यूल-इंटीग्रेटेड स्टीरियो स्पीकर्स, ड्यूल माइक्रोफोन, गूगल असिस्टेंट, एचडी वेबकैम और ब्लूटूथ 5.0 कनेक्टिविटी भी दी गई है।

बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान में किया संशोधन, जानिए क्या हुआ बदलाव

मोटोरोला ने लॉन्च किए अपने ये 4 बेहतरीन मोबाइल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

यूरोपीय संघ ने Pfizer-BioNTech वैक्सीन आपूर्ति को दोगुना करने के लिए किया सौदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -