बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान में किया संशोधन, जानिए क्या हुआ बदलाव
बीएसएनएल ने अपने प्रीपेड रिचार्ज प्लान में किया संशोधन, जानिए क्या हुआ बदलाव
Share:

राज्य द्वारा संचालित भारत संचार निगम लिमिटेड ने कथित तौर पर अपनी दो दीर्घकालिक प्रीपेड रिचार्ज योजनाओं में संशोधन किया है। इन योजनाओं में बदलाव इसकी वैधता है। बीएसएनएल ने 1,999 रुपये के अपने प्रीपेड प्लान की वैधता को 21 दिन तक संशोधित किया। यह प्लान 386 दिनों तक वैध रहता है। यह एक सीमित अवधि की पेशकश है और 10 जनवरी से लाइव हो जाएगा और 31 जनवरी के बाद समाप्त हो जाएगा।

इस प्लान में यूजर को रोजाना 3GB डेटा, सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन मिल सकते हैं। रिचार्ज प्लान में बीएसएनएल की धुनों तक पहुंच भी दी गई है और यूजर भी कॉलर ट्यून अनलिमिटेड टाइम सेट कर सकते हैं । ग्राहकों को दो महीने के लिए लोकधून कंटेंट और इरोस नाउ सब्सक्रिप्शन 365 दिनों के लिए भी मिलता है।

इस प्लान के अलावा टेक जायंट ने अपने लॉन्ग-टर्म प्रीपेड प्लान को 2,399 रुपये में भी संशोधित किया। यह प्लान वर्तमान में 600 दिनों की वैधता प्रदान करता है। संशोधित योजना के बाद इसकी वैधता 365 दिनों की मिलेगी। बीएसएनएल 72 वें गणतंत्र दिवस के मौके पर 72 दिनों की अतिरिक्त वैधता भी प्रदान करता है, जिसका मतलब है कि 2,399 रुपये की योजना कुल वैधता अवधि 437 दिनों के साथ उपलब्ध होगी। यह ऑफर 31 जनवरी, 2021 तक वैध है। यह ऑफर 10 जनवरी से शुरू होने वाले हर किसी को दिखाई देगा।

मोटोरोला ने लॉन्च किए अपने ये 4 बेहतरीन मोबाइल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

यूरोपीय संघ ने Pfizer-BioNTech वैक्सीन आपूर्ति को दोगुना करने के लिए किया सौदा

वॉट्सऐप ने की निजता भंग, कानून का उल्लंघन कर पॉलिसी में किया बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -