मोटोरोला ने लॉन्च किए अपने ये 4 बेहतरीन मोबाइल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान
मोटोरोला ने लॉन्च किए अपने ये 4 बेहतरीन मोबाइल, कीमत जान हो जाएंगे हैरान
Share:

मशहूर स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला ने साल के लिए फ्रेश मॉडल के तौर पर अमेरिका में मोटो G स्टाइलस, मोटो जी पावर, मोटो जी प्ले और मोटोरोला वन 5जी ऐस को लॉन्च किया है। सभी चार स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 चलाते हैं, और कुछ कई रैम और स्टोरेज कॉन्फ़िगरेशन के साथ-साथ मल्टीपल कलर ऑप्शन में पेश किए गए। यह विभिन्न स्थानों पर फिंगरप्रिंट स्कैनर के साथ आता है और सभी क्वालकॉम प्रोसेसर द्वारा संचालित हैं।

कीमत की बात करें तो मोटो जी स्टाइलस का 4जीबी+128जीबी स्टोरेज वेरियंट अरोड़ा ब्लैक और अरोड़ा व्हाइट कलर ऑप्शन में 299 डॉलर (करीब 22,000 रुपए) की कीमत पर उपलब्ध है। मोटो जी पावर का 3जीबी+ 32जीबी स्टोरेज वेरियंट जिसकी कीमत 199.99 डॉलर (करीब 14,700 रुपए) और 4जीबी+64 जीबी स्टोरेज वैरिएंट मॉडल 249 डॉलर (करीब 18,300 रुपए) है। यह मॉडल केवल फ्लैश ग्रे कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। मोटो जी प्ले के 3जीबी + 32जीबी स्टोरेज वैरिएंट की कीमत $169.99 (लगभग 12,500 रुपये) है और यह मिस्टी ब्लू कलर ऑप्शन में आता है। मोटोरोला वन 5जी ऐस की बात करें तो इसका 6GB+ 128GB स्टोरेज वैरिएंट $399.99 (लगभग 29,500 रुपये) की दर से उपलब्ध है और फोन फ्रॉस्टेड वाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है।

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो चारों स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 चलाते हैं। कैमरे की बात करें तो मोटो जी स्टाइलस में 48-एमपी प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस वाला 8-एमपी सेंसर, 2-एमपी मैक्रो शूटर और 2-एमपी डेप्थ सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए मोटो जी स्टाइलस के पास 16-एमपी सेल्फी शूटर हैं। मोटो जी पावर में 48-एमपी प्राइमरी सेंसर, 2-एमपी मैक्रो शूटर और 2-एमपी डेप्थ सेंसर है। 8- एमपी सेल्फी शूटर भी फ्रंट में दिया गया है। मोटो जी प्ले में 13-एमपी सेंसर और 2-एमपी डेप्थ सेंसर है। फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का सेंसर है। मोटोरोला वन 5जी ऐस में 48-एमपी प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल के साथ 8-एमपी सेंसर और 2-एमपी मैक्रो शूटर हैं। फ्रंट में मोटोरोला वन 5जी ऐस 16 मेगापिक्सल सेंसर के साथ आता है। कनेक्टिविटी की बात करें तो इन सभी स्मार्टफोन्स में वाई-फाई, 4जी, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ए-जीपीएस और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट है।

यूरोपीय संघ ने Pfizer-BioNTech वैक्सीन आपूर्ति को दोगुना करने के लिए किया सौदा

वॉट्सऐप ने की निजता भंग, कानून का उल्लंघन कर पॉलिसी में किया बदलाव

क्या आप भी अपने दोस्त को विश करने के लिए जागते है देर रात तक, तो Whatsapp आपके लिए लाया है नया फीचर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -