Share:
एस ऑफ स्पेस 2: टास्क के दौरान घायल हुए दीपक ठाकुर और इस एक्ट्रेस को आया अस्थमा अटैक
एस ऑफ स्पेस 2: टास्क के दौरान घायल हुए दीपक ठाकुर और इस एक्ट्रेस को आया अस्थमा अटैक

बिग बॉस 11 के मास्टरमाइंड कहे जाने वाले विकास गुप्ता का शो एस ऑफ स्पेस 2 चर्चा में बना हुआ है और इस शो को लेकर आए दिन एक नई अपडेट सामने आ रही है. ऐसे में शो में बिग बॉस 12 में दिखे बिहारी बाबू दीपक ठाकुर भी पार्टिसिपेट कर रहे हैं और ये दीपक का दूसरा रियलिटी शो है जिसके लिए वह शुरू से खूब एक्साइटेड थे. ऐसे में हाल ही में दीपक ठाकुर के फैंस के लिए एक दुखभरी खबर है जिसे सुनकर आप हैरान हो सकते हैं. जी दरअसल, शो एस ऑफ स्पेस 2 में टास्क के दौरान दीपक ठाकुर को चोट लग गई और उसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

जी हाँ, इस मामले में एक सूत्र ने कहा कि, ''दीपक ठाकुर को कंधे पर चोट आई है. दीपक ठाकुर शो में दूसरे कंटेस्टेंस्ट के साथ वीकली टास्क परफॉर्म कर रहे थे. टास्क का नाम बॉम्बर्स और बॉम्ब स्क्वॉड था. इसी टास्क को परफॉर्म करते वक्त दीपक को कंधे पर चोट लग गई. जिसके बाद टास्क को तुरंत बंद कर दिया गया. दीपक को घर के अंदर ही डॉक्टरों ने देखा और बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया. वैसे दीपक ठाकुर ही नहीं उनसे पहले एस ऑफ स्पेस 2 में टास्क के दौरान एक्ट्रेस कृष्ण बरेटो को अस्थमा अटैक आया था. कृष्ण की हालत अभी ठीक है लेकिन ये कहा जा रहा है कि कृष्ण बरेटो शो छोड़ना चाहती हैं.''

आपको बता दें कि अब तो आने वाले एपिसोड में मालूम पड़ेगा कि कृष्ण शो में बनी रहती हैं या फिर शो से बेघर हो जाती हैं. आप सभी को बता दें कि विकास गुप्ता का ये रियलिटी शो हर रोज एमटीवी पर शाम 6 बजे ऑनएयर होता है और एस ऑफ स्पेस 2 का ग्रैंड प्रीमियर 24 अगस्त को हुआ था. वहीं इस बार इस शो में बसीर अली, कृष्ण बरेटो, रोहन मेहरा, दीपक ठाकुर, लुसिंडा निकोलस जैसे बड़े चेहरे सामने आए हैं.

अपने एक्स को थप्पड़ मारने पर अब आया मधुरिमा का बयान, कहा- 'यकीन नहीं हो रहा...'

कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'

अपने चेहरे के कारण मिस्टर बजाज को नहीं मिलता था काम, सुनाई आपबीती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -