Share:
कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'
कपिल के शो में सपना ने उड़ाया मंदिरा बेदी का मजाक, कहा- 'हर समय जिम में...'

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' को आजकल लगातार चर्चाओं में देखा जा रहा है और इस शो को सभी पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की कॉमेडी सभी को पसंद आती है और कपिल को सभी खूब पसंद करते हैं. ऐसे में शो में मौजूद बाकी अन्य कलाकार भी कॉमेडी का मजा तब दोगुना कर देते हैं जब वो दर्शकों के साथ-साथ शो पर आए मेहमानों को भी हंसते-हंसाते लोटपोट कर देते हैं. जी हाँ, अब हाल ही में 'द कपिल शर्मा शो' में साहो की टीम ने शिरकत की और फिल्म साहो का प्रमोशन करने के लिए प्रभास-श्रद्धा कपूर के साथ-साथ नील नितिन मुकेश और महेश मांजेकर भी आये हुए थे जिन्हे सभी ने खूब पसंद किया.

ऐसे में शो में आये मेहमानों के साथ कीकू शारदा उर्फ ​​बच्चा यादव ने 'कौन भइल करोड़पति' के शानदार खेल से की और इस दौरान अभिषेक शो में संजय दत्त के किरदार में मंच पर आए और आते ही उन्होंने कहा कि वो मंदिरा बेदी की तलाश में हैं. जी हाँ, इस दौरान अपनी बात को जारी रखते हुए कृष्णा ने कैमरे को देखते हुए मंदिरा बेदी को 'हाय मंदिरा' कहते हैं और आगे हसंते हुए सपना उर्फ अभिषेक ने कहा, "नहीं, मैं आपका नाम नहीं ले रहा हूं. मैं मन्दिर-ए कह रहा हूँ. याद है आपको कितनी बार हम सिर्फ जिम में मिलें हैं, क्योंकि आप तो हर समय जिम में रहती हैं. इतने में कपिल शर्मा ने कहा, कृपया मंदिरा-मंदिर में न जाएं. ये वहां से भी तुम्हारी चप्पलें भी चुरा लेगा.''

बस इतना कहना होता है कि शो का माहौल पूरी तरह से हसीं के ठहाके में बदल जाता है. जी दरअसल मंदिरा बेदी ने क्योंकि सास भी कभी बहू थी में शांति का किरदार निभाया था और उसके बाद उन्हें 24 और CID जैसे सीरियल में भी देखा गया था. फिलहाल कपिल के शो में एक के बाद एक बड़े बड़े स्टार्स आ रहे हैं जो सभी को पसंद आ रहे हैं.

मशहूर एक्ट्रेस की हुई जमकर पिटाई, रोते हुए कहा- ''मैं गिर गई थी, वो मार रहे थे...'

आज से शुरू होगा शो 'तेरा क्या होगा आलिया?', जानिए कहानी

टीवी इंडस्ट्री छोड़कर ऑटो चलाने लगी यह एक्ट्रेस, वजह कर देगी हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -