अजब :कोर्ट ने दिया शख्स के लिंग को नापने का आदेश

वेलिंगटन : अजब दुनिया के गजब किस्से. कभी कभी कुछ वाकिये ऐसे भी हो जाते है जिन पर यकीन किया जाना बड़ा मुश्किल होता है. अब एक अजीबो गरीब निर्णय के चलते न्यू जीलैंड की एक कोर्ट में मंगलवार को एक शख्स के प्राइवेट पार्ट को सार्वजनिक रूप से नापा. दरअसल, कैपिटी के काउंसलर डेविड स्कॉट पर बीते साल एक महिला काउंसिल स्टाफ ने आरोप लगाया था कि उन्होंने एक फंक्शन के दौरान महिला के शरीर से अपने प्राइवेट पार्ट को रगड़ा था.

हालांकि, स्कॉट अभी तक इस मामले में दोषी नहीं पाए गए हैं. महिला ने कहा था, जो चीन उनके शरीर से टच हुई वह करीब 4 से 5 इंच (10-12 सेंटीमीटर) लंबी थी. इसके बाद जज पीटर हॉब्स ने स्कॉट के डॉक्टर को कोर्ट की सेल में लकड़ी के स्केल से पीनिस की लंबाई नापने की असामान्य सी इजाजत दे दी. हालांकि, रेडियो न्यू जीलैंड के मुताबिक हॉब्स ने अपने प्राइवेट पार्ट के आकार को सार्वजनिक तौर पर जाहिर करने से रोक दिया गया मगर कोर्ट का ये आदेश सुर्खियां बटोर रहा है. 

स्कॉट के वकील ने कोर्ट में बताया कि शिकायतकर्ता महिला के शरीर से गलती से स्कॉट का वॉलिट टच हुआ होगा. लेकिन शिकायतकर्ता ने कोर्ट को बताया कि उन्हें यकीन है जो चीज उनसे टच हुई वह वॉलिट नहीं बल्कि पुरुष का प्रायवेट पार्ट था बहरहाल मामले की और भी सुनवाई होना बाकि है मगर कोर्ट के इस निर्देश ने मामले को चर्चा का विषय बना दिया है.  

 

पानी भरवाने के लिए यहाँ लड़के करते हैं दूसरी शादी

ऐसा रेस्टोरेंट जहाँ बंदर करते हैं सारा काम और वो भी बिना सैलरी के

ये गाना सुन कोमा से बाहर आईं लड़की

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -