MP से गिरफ्तार हुआ नौकरी के बदले S*X की डिमांड करने वाला आरोपी, सरकार ने किया बर्खास्त
MP से गिरफ्तार हुआ नौकरी के बदले S*X की डिमांड करने वाला आरोपी, सरकार ने किया बर्खास्त
Share:

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में नौकरी दिलाने के बदले में सेक्स की मांग करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि नौकरी के नाम पर छात्रों से सेक्स की मांग करने वाले बीज विकास निगम की प्रोडक्शन असिस्टेंट संजीव कुमार को गिरफ्तार किया गया. अपराधी को भोपाल से गिरफ्तार कर मंगलवार ग्वालियर लाया गया. कहा जा रहा है कि संजीव ने नौकरी दिलाने के नाम पर 3 छात्राओं से एक रात गुजारने की बात कही थी. 

वही इस मामले में रीवा निवासी M.Sc. की छात्रा ने ग्वालियर अपराध शाखा से शिकायत की थी. जिस पर अपराध शाखा ने आरोपी के खिलाफ धारा 354 ए के तहत छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कर उसे नोटिस जारी किया था. प्राप्त खबर के अनुसार, जब बीज विकास नियम के अध्यक्ष मुन्नालाल गोयल के संज्ञान में यह मामला आया तो उन्होंने अपराधी संजीव कुमार को नौकरी से बर्खास्त करने के निर्देश वरिष्ठ अफसरों को दिए.

वही मीडिया में मामले ने तूल पकड़ा तो एक छात्रा ने थाने पहुंचकर संजीव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कराई. तत्पश्चात, पुलिस ने भोपाल से संजीव को अरेस्ट किया. इस मामले पर एएसपी ऋषिकेश मीणा ने बताया कि संजीव को अदालत में पेश कर रिमांड मांगा जाएगा. संजीव कुमार के विभाग से भी जानकारी मांगी जा रही है. अब तक 3 पीड़ित छात्रों के नाम सामने आए है, जिनसे संजीव कुमार ने गलत काम की मांग की थी, जिसमें एक छात्रा की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. 

महात्मा गांधी की जगह अब नोट पर होगी प्रभु श्री राम की तस्वीर, RBI ने जारी किया नए सीरीज वाला नोट!

बढ़ते कोहरे की वजह से रद्द हुई कई हवाई यात्राएं और कई ट्रेन भी लेट

आंध्र प्रदेश में भाई और बहन के बीच सत्ता को लेकर घमासान, शर्मिला क्या कांग्रेस के लिए साबित होंगी तुरुप का इक्का?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -