भुवनेश्वर एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
भुवनेश्वर एयरपोर्ट उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार
Share:

भुवनेश्वर स्थित बीजू पटनायक एयरपोर्ट को बम के द्वारा उड़ाने की धमकी देने वाला आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं. एयरपोर्ट अधिकारियों को फोन के जरिए धमकी देने वाले व्यक्ति को एयरफिल्ड थाना पुलिस ने आखिरकार शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस लो मिली जानकारी के अनुसार कोई व्यक्ति एयरपोर्ट अथॉरिटी के उच्चाधिकारियों को काफी समय से फोन कर यह धमकी दें रहा था, खुद को मिस्टर परिड़ा बताते हुए 7873605933 नंबर से बार बार गलत धमकियाँ दें रहा था. 

चूँकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उड़ीसा दौरे में महज दो दिन ही बाकी रह गए हैं इसलिए भुवनेश्वर एयरपोर्ट के निदेशक सुरेश चंद्र होता ने शीघ्रातिशीघ्र  कमिश्नरेट पुलिस को इस मामले की शिकायत करते हुए इस पर तुतंत कार्याही की बात कही थी . फोन पर निदेशक को धमकी देने वाले शख्स का नाम बसंत पृष्टि है और उसका घर नयागड़ जिला में है.

बताया जा रहा हैं कि धमकी देने वाला शख्स मानसिक रूप से ठीक नहीं हैं. खबर के मुताबिक बसंत की पत्‍‌नी उसे छोड़कर अन्यत्र चले जाने के बाद से उसकी दीमागी हालत खराब हो गई है, जिसके बाद से वह ऐसी गलत हरकते करता रहता हैं. कमिश्नरेट पुलिस को सूचित किए जाने के बाद एयरफिल्ड थाना पुलिस ने अपनी जांच प्रक्रिया शुरू की थी जिसमे उन्हें शुक्रवार को सफलता मिली. 

30 फिट गहरी पाइपलाइन में फंसा मजदूर, घंटो कि मशक्कत के बाद निकला बाहर

ओड़िसा में दलबदल की राजनीति,भाजपा में शामिल हुए बीजद और कांग्रेस के कार्यकर्त्ता

ओडिशा में आकाशीय बिजली का कहर बरक़रार, 3 साल में आंकड़ा 1,256 मौतों के पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -