युजवेंद्र चहल स्मिथ को नहीं बल्कि इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को मानते है स्पिन गेंदबाजी खेलने में माहिर
युजवेंद्र चहल स्मिथ को नहीं बल्कि इस पाकिस्तानी खिलाड़ी को मानते है स्पिन गेंदबाजी खेलने में माहिर
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल का मानना है कि पाकिस्तान के बल्लेबाज शोएब मलिक ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान स्टीव स्मिथ की तुलना में स्पिन गेंदबाजी के बेहतर खिलाड़ी हैं. चहल ने इंस्टाग्राम लाइव चैट में स्पिन खेलने में माहिर शीर्ष बल्लेबाजों को लेकर ये बात कही. चहल की नजर में विराट कोहली और रोहित शर्मा भी उन खिलाड़ियों में शामिल हैं जो स्पिन गेंदबाजी को काफी बेहतर तरीके से खेलते हैं. चहल ने कहा, स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ पाकिस्तान के शोएब मलिक जो तकनीक इस्तेमाल करते हैं वो दुनिया के नंबर 1 टेस्ट खिलाड़ी स्टीव स्मिथ से काफी बेहतर है. रोहित और विराट भी स्पिन गेंदबाजी के शानदार खिलाड़ी हैं." चहल ने इंस्टाग्राम पर कहा, "इसके अलावा विलियमसन स्पिन गेंदबाजों के लिए काफी मुश्किल बल्लेबाज हैं क्योंकि वह वास्तव में देर से गेंद खेलते हैं, खासकर धीमी गति वाली पिच पर."

चहल ने एशिया कप 2018 में शोएब मलिक का सामना किया था और वह उनकी बल्लेबाजी से काफी प्रभावित हुए. चहल ने कहा, "मैं एशिया कप के दौरान शोएब मलिक के खिलाफ गेंदबाजी कर रहा था और जिस तरह से वह अच्छा प्रदर्शन कर रहा था मैं उससे बहुत प्रभावित था. मैंने महसूस किया कि इस खिलाड़ी के पास काफी अनुभव है और मुझे लगता है कि स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ वह स्टीव स्मिथ से बेहतर है." इससे पहले, कोहली ने सोशल मीडिया पर कुछ ज्यादा ही एक्टिव रहने वाले चहल को एक जोकर करार दिया था. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के साथी और दक्षिण अफ्रीका महान खिलाड़ी एबी डिविलियर्स के साथ लाइव चैट में कोहली ने चहल के टिक टोक को लेकर ये बात कही थी. तीनों खिलाड़ी इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल) में आरसीबी के लिए एक साथ खेलते हैं.

कोहली ने कहा, "एबी क्या आपने उनके टिक टोक वीडियो देखे हैं? आपको युजवेंद्र चहल के टिक टोक वीडियो को देखना चाहिए. आपको विश्वास नहीं होगा कि यह लड़का अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट खेल रहा है और वह 29 साल का है. बस जाओ और उसके वीडियो देखो. वह एक जोकर है."

केन विलियमसन ने विराट समेत इस खिलाड़ी को बताया दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज

वुशु खिलाड़ियों ने घरों से शुरू की प्रतियोगिता, अंतरराष्ट्रीय जजों की टीम ऑनलाइन करेगी फैसला

इस साल आखिरी में हो सकता है इंडिया ओपन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -