ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसे रखे अपने स्वाथ्य का ख्याल और भरे अपनी तिजोरी
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ऐसे रखे अपने स्वाथ्य का ख्याल और भरे अपनी तिजोरी
Share:

यदि जीवन में हमारे लिए सबसे ज्यादा कुछ खास होता है तो वह है हमारा स्वाथ्य ठीक है तो हमारे पास धन दौलत कमाने के लिए सबकुछ है और तभी हमारे पास धन की भी कमी नहीं रहेगी तो आइये हम आपको ज्योतिष शास्त्र के अनुसार बताते है की किस तरह से हम कुछ उपायो को अपनाकर अपने स्वाथ्य और धन को हमारे पास अधिक से अधिक जमा कर सकते है। 

1.यदि आप आपने घर में मछलीघर रखते हैं तो उसे कभी भी सोने के कमरे या रसोईघर में नहीं रखना चाहिए. क्योंकि बहुत से लोग ऐसे भी है जो अपने शयन कक्ष में रख लेते है। ऐसा कभी न करें।

2. आप यदि घर के अंदर प्रवेश द्वार पर मछलीघर रखते हैं तो इससे घर में धन की वृद्धि होती है।
यह एक विशेष बात की आप कमरे में पलंग कुछ इस तरह रखें कि सोते समय पैर दक्षिण की ओर नहीं होना चाहिए ऐसी स्थिति में स्वास्थ उत्तम बना रहता है।

3.आपको चाहिए की आप कभी भी छत पर रखी टंकी के नीचे आपका शयन कक्ष नहीं होना चाहिए। या तो टंकी रखने की जगह परिवर्तित करें या फिर अपने सोने का कमरा बदल दें।

4 यदि आप ऐसा व्यवसाय करते हैं जिसमें तौलने का काम है तो किसी भी वस्तु को तौलने वाले का मुख पूर्व दिशा की ओर होना चाहिए ।

5 .आपको चाहिए की सर्वप्रथम आप अपने घर को साफ-शुद्ध रखें इससे आपका मन ,स्वास्थ अच्छा रहेगा और आपको धन की प्राप्ति होती रहेगी।
 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -