शव यात्रा देखते ही करें यह काम, जल्द हो जाएंगे अमीर
शव यात्रा देखते ही करें यह काम, जल्द हो जाएंगे अमीर
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि मृत्यु हमारे जीवन का अटल सत्य है और एक ना एक दिन वह जरूर आएगी. ऐसे में मृत्यु के बाद व्यक्ति की शव यात्रा निकाली जाती है इस बात को भी हम सभी जानते हैं. वहीं शव यात्रा में जाना शुभ माना जाता है और इसी के साथ कहीं शव यात्रा देखना भी बहुत ही ज्यादा शुभ मानते है. आप सभी को बता दें कि शास्त्रों के अनुसार शव यात्रा के समय एक काम करने से आपका बुरा समय खत्म हो सकता है और आपके जीवन में धन ही धन आ सकता है. जी हाँ, अगर शव यात्रा को देखकर आप यह काम करेंगे तो आपके जीवन की आर्थिक समस्याएं हमेशा के लिए खत्म हो जाएंगी और आप देखते ही देखते अमीर बन जाएंगे. अब आइए जानते है कि वह छोटा सा काम कौन सा है.

आप सभी को बता दें कि मृत्यु के बाद जब व्यक्ति को दाह संस्कार के लिए ले जाया जाता है तो उसे शव यात्रा कहा जाता है और अगर आपको कहीं भी शव यात्रा दिखाई दे तो तुरंत हाथ जोड़कर खड़े हो जाएं. कहते हैं उस दौरान हाथ जोड़कर भगवान शिव जी का स्मरण करना चाहिए इसी के साथ भगवान शिव जी से मृत व्यक्ति की आत्मा की शांति के लिए दुआ मांगनी चाहिए. शास्त्रों के अनुसार ऐसा करने से भगवान शिव जी आपके ऊपर प्रसन्न हो जाएंगे और आपको सभी इच्छा पूरी करेंगे.

इसी के साथ ऐसा करने से आपका बुरा समय खत्म होकर जीवन में खुशियां ही खुशियां आ जाएंगी और आप देखते ही देखते अमीरी में खलेने लगेंगे. वहीं शास्त्रों के अनुसार शव यात्रा में जाने से व्यक्ति को बहुत बड़ा पुण्य मिलता है और फिर उसे भविष्य में लाभ ही लाभ होते हैं.

इस 1 राशि के लोग पहन लें लाल धागा, मिल जाएगा सच्चा प्यार और बन जाएंगे अमीर

अगर आपके पैर की छोटी उंगली नहीं छूती जमीन तो...

भूलकर भी ना बनाए ऐसी स्त्री से शारीरिक संबंध, हो जाएगी मौत..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -