रात के समय पुरुष गलती से भी ना करें यह काम, आ जाएगी गरीबी
रात के समय पुरुष गलती से भी ना करें यह काम, आ जाएगी गरीबी
Share:

कहते हैं हर इंसान अपनी जिंदगी में अमीर बनने की चाहत रखता है कोई गरीब नहीं होना चाहता है. ऐसे में हर इंसान के जीवन में कई तरह के उतार-चढ़ाव आते हैं. वैसे कई ऐसे काम भी होते हैं जो ना चाहते हुए भी आपको अमीर बना सकते हैं. जी हाँ, कई ऐसे काम जो हम जाने-अनजाने में कर जाते हैं और वह हमे गरीब बना देते हैं. आज हम आपको उन्ही कामों के बारे में बताने जा रहे हैं. आइए बताते हैं.

पहला काम गुरुवार को नाखून काटना- कहा जाता है जो लोग रात के समय या गुरूवार के दिन नाखून काटते है, उनके घर से माँ लक्ष्मी हमेशा के लिए चली जाती है और ये लोग गरीब हो जाते है और बहुत सी परेशानियां भी आ जाती है और वह कितने भी अमीर हो जल्द ही गरीब हो जाते हैं.

शाम को घर में झाड़ू लगाना- कहा जाता है और शास्त्रों में लिखा है कि जो लोग शाम के समय झाड़ू लगाते हैं उनके भाग्य से मां लक्ष्मी रुष्ट हो जाती है और वह गरीब हो जाते हैं. कहते हैं ऐसे लोगो के घर से लक्ष्मी चली जाती है और इनके घर गरीबी आ जाती है.

रात के समय शेविंग करना- इसी के साथ शास्त्रों में भी यह बताया गया है कि रात में लड़कों को शेविंग नहीं करनी चाहिए क्योंकि इससे धनलाभ होते-होते रह जाता है और जो लोग ऐसा करते है उनके घर से माँ लाक्ष्मी रुष्ठ होकर चली जाती है.

गंदे हाथों से तुलसी को छूना- कहते हैं जो लोग गंदे हाथों से तुलसी माँ को छूते हैं उनका गरीब होना तय हो जाता है और वह कुछ ही दिनों में गरीब हो जाते हैं. शास्त्रों में तुलसी के पेड़ को बहुत ही शुभ पौधा कहा जाता है और इसका अनादर करना यानी माँ लक्ष्मी का अनादर करना.

अगर आपके घर की तरफ मुँह करके सोता है कुत्ता तो समझ जाइए यह इशारा

इस कारण माँ दुर्गा करती हैं शेर की सवारी

ऐसी महिलाएं पति को चंद हफ़्तों में बना देती हैं अमीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -