Breaking: अहमदाबाद में बड़ा हादसा, लिफ्ट गिरने से 7 लोगों की मौत
Breaking: अहमदाबाद में बड़ा हादसा, लिफ्ट गिरने से 7 लोगों की मौत
Share:

अहमदाबाद: गुजरात के अहमदाबाद से एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल यहाँ एक बड़ा हादसा हो गया. खबरों के मुताबिक यहाँ इमारत की लिफ्ट गिर गई है और लिफ्ट के गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है इस हादसे में एक व्यक्ति घायल हो गया है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स को देखा जाए तो इमारत पूरी बनी नहीं थी और उसमें काम चल रहा था। जी हाँ और इसी दौरान लिफ्ट सातवीं मंजिल पर टूट गई, जिसकी चपेट में आकर सातों मजदूरों की मौत हुई। 

बताया जा रहा है गुजरात यूनिवर्सिटी के पास पासपोर्ट ऑफिस रोड पर एक निर्माणाधीन इमारत की लिफ्ट गिर गई है। यहाँ लिफ्ट गिरने से सात मजदूरों की मौत हो गई है।  बताया जा रहा है जिस इमारत में ये हादसा हुआ है, उसका नाम एस्पायर-2 बताया जा रहा है।  मिली जानकारी के मुताबिक, आज यानी बुधवार सुबह इमारत में निर्माण कार्य चल रहा था। तभी सातवीं मंजिल से एक लिफ्ट अचानक नीचे गिर गई। मामले की जानकारी फौरन पुलिस को दी गई। वहीं इस दौरान मौके पर पहुंची पुलिस ने लिफ्ट से मजदूरों को बाहर निकाला। बताया जा रहा है हादसे के बाद वहां मजदूरों की चीख-पुकार मच गई थी। इस मामले में पुलिस ने बताया कि हादसे में सात मजदूरों की मौत हो गई है जबकि एक घायल हो गया। घायल की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। खबरों के मुताबिक घायल का इलाज सोला सिविल अस्पताल में चल रहा है।

 

बताया जा रहा है सभी मृतक पंचमहल जिले के घोघंबा के रहने वाले थे और मृतकों में संजयभाई बाबूभाई नायक, जगदीशभाई रमेशभाई नायक, अश्विनभाई सोमभाई नायक, मुकेश भरतभाई नायक, मुकेशभाई भरतभाई नायक, राजमल सुरेशभाई खराडी, पंकजभाई शंकरभाई खराडी शामिल हैं।

'कुर्सी के लालच में न जाने कितने घरों के चिराग़ बूझेंगे', नीतीश बाबू पर भड़के गिरिराज सिंह

महाराष्ट्र में फिर हुई साधुओं के साथ मारपीट, शिंदे सरकार पर शिवसेना ने उठाए सवाल

सामने आई Brahmastra 2 की रिलीज डेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -