अमेज़न से हुई बड़ी गलती, लोगों को सिर्फ 5,900 रुपए में बेचा 96,700 रुपए का AC

सोमवार को अमेज़न ने 96,700 रुपए के वास्तविक दाम वाले तोशिबा एयर कंडीशनर (एसी) को 94 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ 5,900 रुपए के दाम पर लिस्ट किया। ऐसा लगता है कि अमेज़न ने तोशिबा 2021 रेंज स्प्लिट सिस्टम एसी को लिस्ट करने में त्रुटि की, क्योंकि इसका वास्तविक दाम बहुत अधिक था। ऑफ़र का फायदा उठाने के लिए इसे कुछ ग्राहकों द्वारा बड़ी फुर्ती में खरीद लिया गया। अमेज़न पर लिस्ट एयर कंडीशनर पर 90,800 रुपए का डिस्काउंट दिया जा रहा था। इस ऑफर में 278 रुपए की मंथली किस्त का ऑप्शन भी बताया गया है।

अमेज़न ने अब वही तोशिबा 1।8 टन 5-स्टार इन्वर्टर एसी, 59,490 रुपए में तथा 2800 रुपए की ईएमआई के साथ वास्तविक दाम से 20 प्रतिशत के डिस्काउंट पर लिस्ट किया है। इन्वर्टर एसी की कुछ खास विशेषताओं में एक एंटीबैक्टीरियल कोटिंग, एक डस्ट फिल्टर, एक dehumidifier, तोशिबा एसी का कंप्रेसर, पीसीबी, सेंसर, मोटर्स तथा इलेक्ट्रिकल पार्ट्स पर 9 वर्ष की अतिरिक्त वारंटी के साथ 1 वर्ष की वारंटी सम्मिलित है। 

तोशिबा का ये AC देता है शानदार परफॉर्मेंस:- 
तोशिबा एसी इनवर्टर टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करता है जो एक एनर्जी एफिशिएंट टेक्नोलॉजी है क्योंकि कंप्रेसर की स्पीड एयर कंडीशनिंग जरुरतों के मुताबिक समायोजित होती है। इसमें हानिकारक बैक्टीरिया तथा वायरस रोकने के लिए एक IAQ फ़िल्टर भी है। यह किसी भी स्मेल तथा मोल्ड को रोकने के लिए फिल्टर को सूखा रखने के लिए खुद को साफ करता है, जिसके नतीजन मेंटेनेंस की कम लागत होती है।

सैमसंग गैलेक्सी F22 हुआ लॉन्च, जानिए क्या है स्पेसिफिकेशन

ISRO ने स्नातक और तकनीशियन अप्रेंटिसशिप के लिए जारी किए आवेदन, जानिए क्या है अंतिम तिथि

इस सप्ताह की शुरुआत में सार्वजनिक पेशकश ने पूंजी बाजार को किया प्रभावित

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -