एसी फटने से 5 की मौत, लगी आग
एसी फटने से 5 की मौत, लगी आग
Share:

गाजियाबाद: गाजियाबाद में भीषण गर्मी के दौर में एक गंभीर हादसा हो गया. दरअसल यहां पर राजनगर क्षेत्र के सेक्टर 14 में आग लग गई. दरअसल यह आगजनी प्रॉपर्टी डीलर क कार्यालय का एसी फटने से लगी थी. यह आग भवन के दो और दफ्तरों तक पहुंच गई. दरअसल यहां पर प्रॉपर्टी डीलर के दफतर के अलावा इंडिया मार्ट और अर्थ इंफ्रास्ट्रक्चर का भी कार्यालय है। आग लगने के कारण भगदड़ मच गई. आग काफी अधिक लगी थी।

जब लोगों ने भवन से धुंआ उठता देखा तो उन्होंने शोर मचाया और उस ओर दौड़े. इसके बाद उन्होंने आग बुझाने का प्रयास भी किया. इसी बीच फायर ब्रिगेड को सूचना भी दे दी गई. आगजनी की इस घटना से अफरा-तफरी मच गई, ऐसे में भगदड़ और दम घुटने के चलते इंडिया मार्ट के 5 कर्मचारियों की मौत हो गई. जबकि 5 कर्मचारी घायल हो गए. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया।

काफी देरे के बाद आग पर काबू पाया जा सका. हालांकि अभी तक आग लगने के कारण हुए नुकसान की जानकारी नहीं मिली लेकिन आग लगने के कारण महत्वपूर्ण फाईलें जलने और काफी नुकसान होने का अंदेशा है. दरअसल आग भवन की सीढ़ियों तक पहुंच गई थी जिसके कारण लोग बाहर नहीं निकल पा रहे थे. हादसे में मृतकों में चंद्रप्रकाश त्यागी, पुनीत मिश्रा, हेमंत, रिकम और जयप्रकाश मारे गए हैं, जबकि घायलों में अभिषेक, जावेद, पुनीत पालीवाल, अंकित अग्रवाल, विकास, प्रशांत शर्मा, जार्जि और नदीम सिद्दीकी घायल हो गए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -