दिल्ली छात्र संघ चुनाव में लहराया ABVP का परचम

दिल्ली छात्र संघ चुनाव में लहराया ABVP का परचम
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली विश्वविद्यालय छात्र संघ के चुनाव में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने जीत का बिगुल बजाया। दरअसल अभाविप ने विश्विद्यालय छात्र संघ चुनाव की अध्यक्ष, उपाध्यक्ष और सचिव स्तर की सीट जीत ली है जबकि महासचिव सीट पर भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन ने अपना कब्जा किया। परिणामों की घोषणा होते ही छात्र संगठनों ने खुशियां मनाईं। इस दौरान हर कहीं जश्न का माहौल था। माहौल में किसी तरह का हस्तक्षेप न हो इसलिए कैंपस में सुरक्षा बल हर कहीं तैनात कर दिया गया था।

अमित तंवर छात्र संघ के नए अध्यक्ष निर्वाचित हुए। चुनाव के परिणाम घोषित होने के बाद एबीवीपी के समर्थक जीतने वाले पदाधिकारियों को कंधे पर उठाकर उत्साह से खुशियां मना रहे थे। इस दौरान ढोल की गूंज पर कार्यकर्ता झूम उठे। कार्यकर्ताओं ने अपने-अपने दलों के ध्वज भी फहराए। इस बार चुनाव में काफी कम विद्यार्थियों ने वोटिंग की।

चुनाव में 36.9 प्रतिशत मतदान ही हुआ। इतना ही नहीं नोटा अर्थात नन आॅफ द एबाॅव की च्वाईस लेने वाले भी कम नहीं थे। गौरतलब है कि इस बार महाविद्यालयों में छात्र संघ चुनावों को रद्द कर दिया गया था तो दूसरी ओर नए प्रवेशित विद्यार्थियों को पहचान पत्र तक जारी नहीं हो पाए हैं ऐसे में मतदान करने वाले विद्यार्थियों का प्रतिशत बहुत कम था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -