कश्मीरी समझकर सिख युवक को पीटा
कश्मीरी समझकर सिख युवक को पीटा
Share:

हैदराबाद : अभी तक तो केवल अमेरिका में ही दाढ़ी रखना लोगों के लिए मुश्किलभरा होता था लेकिन अब भारत में भी दाढ़ी रखना परेशानी खड़ी करते जा रहा है। दरअसल हैदराबाद में अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सदस्यों पर कथित तौर पर एक सिख युवक की पिटाई कर दी गई। दरअसल यह यहां का एक 25 वर्षीय विद्यार्थी है। इस युवक को परिषद के सदस्यों ने कश्मीरी समझ लिया और उसकी पिटाई कर दी। मिली जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के 20 से 25 सदस्यों ने अमोल सिंह नामक व्यक्ति को पीट दिया।

दरअसल यह युवक होस्टल में रहकर यहां पर अध्ययन कर रहा है। शनिवार को युवक अमोल सिंह अपने होस्टल में वापस लौट रहा था कि उस पर एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने हमला कर दिया। दरअसल एबीवीपी के कार्यकर्ता उस विद्यार्थी की बढ़ी दाढ़ी के कारण यह समझ बैठे कि यह कश्मीरी युवक बिलाल है, जो कि पूर्व छात्र है। ऐसे में कार्यकर्ताओं ने उसे पीट दिया।

छात्र जान बचाने के लिए होस्टल की ओर गया मगर कार्यकर्ता होस्टल की ओर भी उसका पीछा करते रहे। पिटाई के कारण इस छात्र के पैर पर असर हुआ है। अस्पताल ले जाते समय भी छात्र को पीटा गया। हालांकि एबीवीपी के विद्यार्थियों ने इन आरोपों को खारिज कर दिया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -