मूवी क्लैश से लोगों को दो अच्छे ऑप्शन मिलते हैं : अभिषेक कपूर
मूवी क्लैश से लोगों को दो अच्छे ऑप्शन मिलते हैं : अभिषेक कपूर
Share:

2018 की सबसे बड़ी क्लैश.. यानि की शाहरुख खान की क्रिसमस रिलीज और सारा अली खान की डेब्यू फिल्म केदारनाथ फिलहाल टलती नजर नहीं आ रही है. जहां केदारनाथ की निर्माता यह क्लैश नहीं चाहतीं. वहीं निर्देशक अभिषेक कपूर इससे पीछे हटना नहीं चाहते. दोनों ही फिल्मों की रिलीज तारीख 21 दिसंबर 2018 तय की गई है. हाल ही सामने आया है कि केदारनाथ की प्रोड्यूसर प्रेरणा अरोड़ा यह क्लैश बिल्कुल नहीं चाहती हैं. प्रेरणा अरोड़ा ने शाहरुख़ खान से मुलाकात भी की थी.

अभिषेक कपूर का कहना है कि, "मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता कि मेरी फिल्म शाहरुख खान और आनंद एल राय की फिल्म के सामने आ रही है. फिल्म क्लैश होना कोई नयी बात नहीं है. साल में किसी ना किसी से तो क्लैश होना ही है. अच्छी बात है कि दर्शकों के समाने दो ऑप्शन हो जाते हैं."

अभिषेक कपूर ने कहा कि, "मैं सिर्फ अपना काम कर रहा हूं, लोग मुझे घमंडी क्यों बोल रहे हैं, पता नहीं?" केदारनाथ की शूटिंग जून 2018 तक खत्म हो जाएगी और दिसंबर तक फिल्म तैयार हो जाएगी. अभिषेक कपूर ने कहा कि वह क्रिसमस का मौका रहेगा. और मुझे पूरी उम्मीद है कि दोनों फिल्में अच्छा बिजनेस करेगी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

12 साल बाद कैथरीन ने फिर पति के साथ खिंचवाया न्यूड फोटो

विरूष्का के बाद इस अभिनेत्री की हुई सीक्रेट वेडिंग

तैमूर के साथ क्रिसमस पार्टी में पहुंचे सैफ-करीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -