अभिषेक फुट-फुट कर रोए.....
अभिषेक फुट-फुट कर रोए.....
Share:

आपको बता दे कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के होनहार सुपुत्र अभिषेक बच्चन जो हमे अपनी पूर्व की  फिल्म हाउसफुल-3 में नजर आ चुके है. हाल ही में जब अभिषेक बच्चन ने इस फिल्म से सम्बंधित बाते करते हुए कहा कि कॉमेडी करना काफी मुश्किल होता है। मुझे पर्सनली यह लगता है कि मैं कभी भी एडल्ट कॉमेडी नहीं कर पाउंगा। बता दे कि फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 16 साल का वक्त गुजार चुके जूनियर बच्चन को जब यह पता चला की उनकी फिल्म "कभी अलविदा ना कहना" के दस साल पूरे हो गए तो वह इसकी यादो में खो गए। 

निर्देशक करण जौहर के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त, 2006 को रिलीज हुई थी। फिल्म को याद करते हुए जूनियर बच्चन ने ट्वीट कर कहा कि यह उनकी सबसे खास फिल्म है। शाह रुख खान, अभिषेक बच्चन, प्रीति जिंटा और रानी मुखर्जी जैसे सितारों से सजी इस फिल्म के बारे में अभिषेक ने अपने अनुभव शेयर किए और खुलासा किया कि जब उन्हें करण जौहर ने इस फिल्म का ऑफर दिया तो वे कैसे भावुक हो गए थे।

अभिषेक के मुताबिक, करण द्वारा फिल्म में काम करने का प्रस्ताव दिए जाने पर वे अचानक भावुक हो गए और उनके गले लग गए थे। इस फिल्म में उनके पिता अमिताभ बच्चन भी नजर आए थे।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -