तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन बंधे शादी के बंधन में

वैसे तो हम आपको बता चुके है की क्रिकेट जगत के कई खिलाड़ियों की शादी की खबरे इन दिनों छाई हुई है. पाकिस्तान क्रिकेटर और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर की शादी के बाद अब भारतीय खिलाडी अभिमन्यु मिथुन की शादी की खबर आई है. आईपीएल की टीम मुंबई इंडियन्स के तेज गेंदबाज अभिमन्यु मिथुन 23 सितम्बर को दक्षिण भारतीय अभिनेत्री राधिका की बेटी रायने राधिका के साथ शादी के बंधन में बंध गए. आपको बता दे की करीब एक हफ्ते पहले दोनों की सगाई हुई थी.

कल चेन्नई में दोनों परिणय सूत्र में भी बंध गए. आपको बता दे की रायने हरी कांचीवरम साड़ी में बेहद ही खूबसूरत लग रही थीं. इस मौके पर उनकी मां राधिका और पिता सरथ कुमार  बेहद खुश थे. आपको बता दे की राधिका के परिवार से जुड़े एक करीबी सूत्र ने इससे पहले ये जानकारी दी थी कि दोनों 23 सितम्बर को शादी करेंगे. गौरतलब है रायने और अभिमन्यु काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और अपने रिश्ते को नाम देते हुए दोनों के परिवारों की रजामंदी से वह अब शादी कर रहे हैं.

मिथुन की अगर बात की जाये तो वे आईपीएल में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलौर के लिए भी खेले हैं और साथ ही कुछ एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व भी किया है. वही रायने वर्तमान में अपनी मां के साथ फिल्म प्रोडक्शन का काम देख रही हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -