अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे को ED का समन, जानिए क्या है मामला?
अब्दु रोजिक और शिव ठाकरे को ED का समन, जानिए क्या है मामला?
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 16 का हिस्सा रहे मशहूर प्रतियोगी शिव ठाकरे एवं अब्दु रोजिक को प्रवर्तन निदेशालय ने समन किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, ये मामला मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़ा है तथा इसमें कथित ड्रग माफिया अली असगर सिराजी का नाम सामने आया है। बात यदि मामले की करें तो फ्री प्रेस जरनल की रिपोर्ट्स के अनुसार, अली असगर सिराजी हसलर्स हॉस्पिटैलिटी प्राइवेट लिमिटेड के नाम से एक फाइनेंस कंपनी चला रहे थे जो नए स्टार्टअप्स के लिए फंडिंग करती थी। इसी कंपनी ने शिव ठाकरे एवं अब्दु रोजिक के स्टार्टअप में भी पैसे लगाए थे। अब इस कंपनी के लिंक नार्को बिजनेस से जुड़े हैं। इसी संबंध में दोनों प्रतियोगी को प्रवर्तन निदेशालय ने समन किया।

रिपोर्ट्स के अनुसार, शिव ठाकरे ने इस मामले में हाल ही मे अपना बयान रिकॉर्ड करा लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, शिव ने प्रवर्तन निदेशालय से बातचीत के चलते कहा कि वे वर्ष 2022-23 में अपने किसी पहचानवाले के जरिए हसलर्स हॉस्पिटैलिटी के निर्देशक कृणाल ओझा से मुलाकात की थी। कृणाल ने ही उन्हें ठाकरे चाए तथा स्नैक्स के स्टार्टअप के लिए भागेदारी करने को कहा। कॉन्ट्रैक्ट के हिसाब से हसलर्स हॉस्पिटैलिटी ने इस स्टार्टअप के लिए अच्छे-खासे पैसे लगाए थे।

शिव ठाकरे के अतिरिक्त अब्दु रोजिक ने भी इस फाइनेंस कंपनी की सहायता से अपना स्टार्टअप आरम्भ किया था। उन्होंने बर्गर ब्रैंड Burgiir नाम से स्टार्टअप आरम्भ किया था। रिपोर्ट्स में ये सामने आया था कि अब्दु के भी इस प्रोजेक्ट पर अली असगर सिराजी ने भी पैसे लगाए थे जो गैरकानूनी ढंग से कमाए हुए पैसे हैं। प्रवर्तन निदेशालय के समन पर अब्दु अभी आ नहीं पाए हैं तथा अपना बयान नहीं रिकॉर्ड करा पाए हैं। बता दें कि अब्दु रोजिक एक गायक हैं तथा ताजिकिस्तान से ताल्लुक रखते हैं। सलमान के शो में आने के बाद वे देशभर में लोकप्रिय हो गए।

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूनम पांडे ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'मेरा फायदा उठाया'

VIDEO! इंटरनेट पर छाए इस एक्ट्रेस के शादी के वीडियो, नजर आया बेबी बंप

जिसने दिलाया काम उसको ही भूली एक्ट्रेस दीपिका, इस अदाकारा ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -