'अब जान में जान आई', WhatsApp चालू होते ही झूमे यूजर्स
'अब जान में जान आई', WhatsApp चालू होते ही झूमे यूजर्स
Share:

हाल ही कुछ घंटे पहले पॉपुलर मैसेजिंग प्लेटफॉर्म WhatsApp डाउन हो चुका था। भारत में कई लोग इसको एक्सेस नहीं कर पा रहे थे। लोगों को मैसेज भेजने और रिसीव करने में कठिनाई का सामना करना पड़ रहा था। वही अब खबर सामने आ रही है कि WhatsApp चालु हो चुका है। वही इस खबर से यूजर्स की ख़ुशी का ठिकाना नहीं है हर कोई पोस्ट शेयर अपनी ख़ुशी जता रहा है। इसके कई मीम भी वायरल हो रहे है एक पोस्ट में यूजर ने लिखा- जान में जान आई। 

वही WhatsApp डाउन होते ही लोग इसकी शिकायत ट्विटर पर भी करने में लगे हुए थे। बता दें कि WhatsApp पर किसी मैसेज को सेंड करने पर एरर आने लगा था। इससे करोड़ों लोग प्रभावित हुए हैं। इसको लेकर ट्विटर पर मीम्स भी वायरल होने लगे हैं। WhatsApp के डाउन होने को लेकर Downdetector ने भी रिपोर्ट भी कर दी है। 

ट्विटर पर Downdetector ने लिखा है कि WhatsApp को लेकर यूजर्स 3:17 AM EDT से कह रहे हैं कि ये बंद हो चुका है। इंडिया में तकरीबन में 1 आधे घंटे से लोग WhatsApp पर मैसेज नहीं सेंड कर पा रहे हैं। एक रिपोर्ट का कहना है कि, इसको लेकर बताया कंपनी ने इस बारें में कहा है कि वो इस पर काम कर रहे हैं और जल्द इस परेशानी को दूर कर लिया जाएगा।  खबर लिखे जाने तक WhatsApp डाउन ही चल रहा है। अभी भी ज्यादातर यूजर्स इस पर मैसेज सेंड नहीं कर पा रहे हैं। इसके ठीक होने का इंतजार फिलहाल यूजर्स कर ही रहे है। हालांकि, अभी अल्टरनेटिव के तौर पर आप सिग्नल या टेलीग्राम का इस्तेमाल कर सकते है। 

WhatsApp के डाउन होते ही बढ़ी लोगों की परेशानी, कंपनी ने कह डाली ऐसी बात कि...

इस एक्टर ने मनाई 'डिम्पावली', तस्वीरें शेयर कर बोला- 'दिवाली का जश्न खास रहा'

WhatsApp ने दिया यूजर्स को धोखा...काम नहीं कर रहा App

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -