100वें टेस्ट मैच में अपना जलवा दिखाएंगे डीविलियर्स : अमला
100वें टेस्ट मैच में अपना जलवा दिखाएंगे डीविलियर्स : अमला
Share:

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच आज टेस्ट सीरीज का दूसरा मैच खेला जाना है. यह मैच दक्षिण अफ्रीका के धमाकेदार बल्लेबाज एबी डीविलियर्स का 100वां टेस्ट मैच होगा. ऐसे में साउथ अफ्रीका यह मैच जीतकर अपने इस शानदार खिलाडी को जीत का तोहफा देना चाहेगी. इस खास मैच के बारे में दक्षिण अफ्रीका के कप्तान हाशिम अमला ने डीविलियर्स के बारे में कहा कि, भले ही डीविलियर्स के लिए यह 100वां टेस्ट मैच होगा, लेकिन इससे उनका ध्यान नहीं बंटेगा और वह टीम को मैच जितवाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएगा.

अमला ने कहा कि, यह हमारे लिये आदर्श मैच होगा, ऐसे में उम्मीद है कि डीविलियर्स मैदान पर अपना जलवा दिखाएगा और हमारे लिये मैच जीतेगा. बेंगलुरू की पिच को लेकर अमला ने कहा कि बेंगलुरू में बादल छाए हुए हैं और यहाँ काफी नमी भी है. यहाँ की पिच मोहाली की पिच से अलग है.

गौरतलब है की कल डीविलियर्स ने भी अपने 100वें टेस्ट मैच के बारे में कहा था कि यह रिकार्ड तब खास होगा जब उनकी टीम मैच में जीत दर्ज़ करेगी. मीडिया ने जब डीविलियर्स से अपने 100वें टेस्ट में खेलने पर दबाव के बारे में सवाल किया तो उन्होंने कहा, किसी भी क्रिकेट के लिये अपने देश का प्रतिनिधित्व करते हुये 100 टेस्ट खेलना बड़ी उपलब्धि है लेकिन इसके साथ ही टीम के प्रति आपके खेल को लेकर आपकी जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -