आप नेताओं ने लगाई झाड़ू,कई इलाकों में चलाया सफाई अभियान
आप नेताओं ने लगाई झाड़ू,कई इलाकों में चलाया सफाई अभियान
Share:

नई दिल्ली: AAP दिल्ली के विभिन्न इलाकों में सफाई अभियान चला रही है। इस अभियान में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया समेत आम आदमी पार्टी के कई नेता शामिल हुए।दिल्ली में MCD सफाई कर्मचारियों की हड़ताल में फैली गंदगी के लिए आम आदमी पार्टी ने शनिवार को सफाई अभियान किया. दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया समेत AAP विधायकों और नेताओं ने दिल्ली की सड़कों पर सफाई की, लेकिन कुछ इलाकों में पार्टी विधायकों को विरोध का भी सामना करना पड़ा।

पूर्वी दिल्ली के इलाकों पर इस अभियान का ज़्यादा फोकस है। पटपड़गंज इलाके में दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया खुद झाड़ू लगाते नज़र आए। वहीं 'आप' नेता आशुतोष चांदनी चौक में, गोपाल राय गोकुलपुरी, संजय सिंह हरिनगर और आशीष खेतान ने कृष्णानगर में झाड़ू लगाई। मनीष सिसोदिया ने कहा, हमने सफाई कर्मचारियों की मदद के लिए झाड़ू उठाया है।

उन्होंने कहा, दिल्ली सरकार के पास उन्हें देने के लिए पैसे नहीं हैं, इसके बावजूद हमने उन्हें सैलरी देने के लिए कुछ फंड रिलीज किया हैइस बीच कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने ट्वीट किया कि मोदी और केजरीवाल अपनी असफलताएँ छिपाने के लिये नूरा कुश्ती कर रहे हैं। जनाब जनता से किये वादों पर ध्यान दीजिये । जनता सब जानती है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -