लालू पर आप MLA का हमला- 'स्वतंत्रता आंदोलन नहीं, चारा चोरी में गए जेल', बेटी बोली- 'केजरीवाल आप जैसे...'
लालू पर आप MLA का हमला- 'स्वतंत्रता आंदोलन नहीं, चारा चोरी में गए जेल', बेटी बोली- 'केजरीवाल आप जैसे...'
Share:

पटना: लालू प्रसाद यादव को लेकर ट्विटर पर उनकी बेटी राज लक्ष्मी यादव ने आप के MLA नरेश बालियान पर हमला बोला. नरेश बालियान ने लालू प्रसाद यादव को प्राप्त हुई सजा पर निशाना साधते हुए ट्वीट किये थे. इनपर राज लक्ष्मी यादव ने बालियान को घेरा. बता दें कि CBI अदालत ने चारा घोटाला मामले में RJD अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव को 5 वर्ष की सजा सुनाई है, तथा 60 लाख रुपए का जुर्माना भरने का आदेश दिया था. इसी मुद्दे पर आम आदमी पार्टी MLA नरेश बालियान ने ट्वीट किया था. 

दिल्ली के उत्तम नगर से MLA नरेश बालियान ने लिखा था, 'लालू प्रसाद यादव को चारा घोटाले में अदालत से 5 वर्ष की सजा तथा 60 लाख का जुर्माना प्राप्त होने की हार्दिक शुभकामनाएं. मैं लालू प्रसाद यादव के जेल में स्वस्थ्य रहने की भगवान से कामना करता हूं. आगे सभी नेताओ से अपील है की लालू जी से कुछ सीखें. जानवरों का चारा न खाएं.'

वही लालू ने सजा के पश्चात् एक ट्वीट भी किया था. इसपर जवाब देते हुए नरेश बालियान ने लिखा, 'आप बेजुबान पशुओं का चारा चुराने के मामले में जेल गये हैं, स्वतंत्रता आंदोलन में नहीं. ये नौटंकी बंद करिये बिहार की बदनामी आप जैसे चोर भ्रष्ट नेताओं से ही आरम्भ हुई थी. आपसे पहले आपके लेवल का चोर बिहार में नहीं हुआ करता था, वहां के नेता बड़े ही ईमानदार तथा क्रांतिकारी हुआ करते थे.' वही लालू पर किए गए ट्वीट का बेटी राज लक्ष्मी यादव ने उत्तर दिया. उन्होंने लिखा, 'सच में क्या यही आपका काम है? अरविंद केजरीवाल आप जैसे MLA को अपनी पार्टी में कैसे सहन करते हैं? ऐसा सब करने के लिए आपको कितने पैसे प्राप्त होते हैं? जाइए पहले देश के लिए कुछ कीजिए.' लालू यादव पर अदालत के फैसले के पश्चात् बेटे तेजस्वी यादव की भी प्रतिक्रिया आई थी. उन्होंने हमला बोलते हुए कहा था कि यदि लालू भाजपा से हाथ मिलाते तो हरीशचंद्र कहलाते. मगर उन्होंने ऐसा नहीं किया इसलिए सजा हुई.

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -