आप विधायक सरिता सिंह ने खटखटाया दिल्ली महिला आयोग का दरवाजा
आप विधायक सरिता सिंह ने खटखटाया दिल्ली महिला आयोग का दरवाजा
Share:

नई दिल्ली : अब जब सरकार ऐसे है तो अनुयायी कैसे-कैसे होंगे। दिल्ली में आम आदमी पार्टी सरकार की वाह-वाही से ज्यादा उनकी फजीहत होती आई है और हर बार कारण होते है, उन्ही की पार्टी के नेता। पिछले दिनों पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाने वाली आप विधायक सरिता सिंह ने दिल्ली महिला आयोग का दरवाजा खटखटाया है। आयोग ने भी आव देखा न ताव झट से दिल्ली पुलिस को नोटिस भेजते हुए जल्द से जल्द जवाब की मांग की है।

विधायक ने शिकायत की है कि दिल्ली पुलिस ने उनके साथ अभद्र व्यवहार किया और कार्रवाई भी नही की। सरिता ने मंगलवार को दिल्ली महिला आयोग की चेयरमैन स्वाति मालीवाल से शिकायत की। आयोग ने भी दोषी एएसआई के खिलाफ कार्रवाई न किए जाने पर दिल्ली पुलिस से जवाब मांगा है। इसके अलावा 100 नंबर पर फोन किए जाने पर कार्रवाई न करने के मामले में भी जवाब मांगा है।

उल्लेखनीय है कि दिल्ली के भजनपुरा थाने में सरिता सिंह के खिलाफ एएसाई को धमकी दिए जाने के मामले में शिकायत दर्ज की गई थी। मामला रविवार शाम का है। आप विधायक सरिता सिंह एक शादी में भजनपुरा गई थीं, जब उनका ड्राइवर गाड़ी बैक कर रहा था उस वक्त मौके पर मौजूद एएसआई ओमपाल की बाइक से कार टकरा गई। इसके बाद पहले तो विधायक के ड्राइवर ने ओमपाल को धमकाया फिर विधायक सरिता ने उसे धमकी दी।

इस मामले में विधायक का कहना है कि एएसआई के गाली देने का बाद पूरा मामला शुरू हुआ। उनका आरोप है कि पुलिस उन्हें निशाना बना रही है। सरिता सिंह दिल्ली की रोहतास नगर विधानसभा सीट से विधायक हैं। जगजाहिर है कि पहले से ही दिल्ली सरकार और दिल्ली पुलिस के बीच ठनी हुई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -