AAP ने नकारी केजरीवाल के दिल्ली छोड़ने की बात
AAP ने नकारी केजरीवाल के दिल्ली छोड़ने की बात
Share:

पणजी : आम आदमी पार्टी द्वारा कई तरह की चुनावी अटकलों को रद्द कर दिया गया जिसमे कहा गया था कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पंजाब में आगामी वर्ष आयोजित होने वाले विधानसभा चुनाव में मुख्यमंत्री पद के दावेदार के तौर पर प्रस्तुत किया जाए। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता आशुतोष द्वारा कहा गया कि यह बात बिल्कुल गलत है। केजरीवाल को लेकर कहा गया कि वे दिल्ली की सरकार को नहीं छोड़ेंगे। आम आदमी पार्टी द्वारा पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए वे अपने मुख्यमंत्री पद के दावेदारों के तौर पर किसी तरह का निर्णय नहीं लिया गया है।

उनका कहना था कि पार्टी द्वारा निर्णय लिया जाएगा, कि मुख्यमंत्री पद हेतु आखिर उम्मीदवार कौन होगा। आम आदमी पार्टी के नेता द्वारा कहा गया कि यह एक सही समय है जिसमें लोकतांत्रिक प्रक्रिया से नेता सामने आ सकेंगे। आशुतोष द्वारा कहा गया सीएम केजरीवाल का प्रमुख ध्यान दिल्ली, पंजाब व गोवा पर है।

दरअसल वहां पर विधानसभा चुनाव होने हैं। उनका कहना था कि चुनावी समर में उतरने से पहले वे अपना संगठन मजबूत करना चाहते हैं। इसे लेकर पार्टी द्वारा निर्णय लिया जाएगा। गोवा और पंजाब में चुनाव प्रचार के तहत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अनुपस्थिति से सरकार का कार्य प्रभावित होगा, के सवाल पर आशुतोष ने कहा कि दिल्ली में अच्छी प्रतिभा है। उपमुख्यमंत्री मनीष सिसौदिया एक सक्षम कैबिनेट मंत्री हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -