महिलाओं को लेकर विवादित बयान देकर फंसे AAP नेता भारती
महिलाओं को लेकर विवादित बयान देकर फंसे AAP नेता भारती
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री सोमनाथ भारती ने एक बार फिर विवादित बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया है. सोमवार को भारती ने कहा कि 'अगर दिल्ली पुलिस केद्र के बजाए दिल्ली सरकार के अंडर में काम करे तो यहां की खूबसूरत महिलाएं रात में भी घर के बाहर घूम सकेंगी.

बाद में दी सफाई

अपने इस बयान के बाद भारती ने एक ट्वीट के जरिए अपने बयान पर सफाई देते हुए मीडिया से अपील करते हुए कहा कि वो उनके बयान को तोड़मरोड़कर पेश न करे.

क्या कहा भारती ने

भारती ने सोमवार को विधानसभा में महिला सुरक्षा पर स्पेशल सेशन के दौरान कहा था कि “मुझे यकीन है कि अगर सिक्योरिटी की जिम्मेदारी पूरी तरह से दिल्ली सरकार को मिल जाए तो खूबसूरत महिलाएं आधी रात को भी बिना किसी डर के घर से बाहर निकल सकेंगी.” हालांकि बाद में एक ट्वीट के जरिए भारती ने कहा कि वे ज्वैलरी पहनकर निकलने वाली महिलाओं के बारे में बात कर रहे थे.

अनुचित है बयान

भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा कि “उनका बयान साफ कर देता है कि वह महिलाओं के लिए कैसा नजरिया रखते हैं. लेकिन हैरानी की बात यह है कि जब भारती यह बात कह रहे थे तब केजरीवाल भी वहां मौजूद थे, उन्होंने भी भारती को नहीं रोका.” 

इस विवादित बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस नेता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने कहा कि “इस तरह की बात कहना महिलाओं का अपमान है लेकिन उनका बयान चौकाने वाला इसलिए नहीं है क्योंकि जब वे दिल्ली के लॉ मिनिस्टर थे तब भी उनका व्यवहार ऐसा ही था और वो तब भी कानून तोड़ते रहें हैं .”

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -